Kalkaji Mandir Accident: दिल्ली पुलिस ने कालकाजी मंदिर में धार्मिक आयोजन के लिए श्री कालकाजी सज्जा सेवादार मित्र मंडल के सदस्यों को नोटिस जारी किया है। पुलिस ने कहा कि सतीश कुमार ने मंडल की ओर से एक कार्यक्रम आयोजित करने के लिए अधिकारियों को आवेदन दिया था। पुलिस टेंट हाउस मालिकों, कलाकारों और प्रमोटरों से भी पूछताछ करेगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि बुकिंग के लिए उनसे किसने संपर्क किया था, जिससे मुख्य आयोजकों की पहचान हो सके।

घायल लोगों के बयान होंगे दर्ज

एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि घटना में घायल सभी 17 लोगों के बयान दर्ज किए जाएंगे। कुछ लोगों के बयान ले लिए गए हैं और कुछ लोगों के बयान लेने अभी बाकी हैं। हादसे में मृतक महिला टीना के पति ने कहा कि उनका  एक बेटा कैंसर की बीमारी से ग्रसित है। अब उनके कंधे पर बीमार बेटे की जिम्मेदारी आ गई है। मृतक टीना पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Kalkaji Mandir Stage Collapsed: कालकाजी मंदिर हादसे पर सीएम केजरीवाल ने जताया दुख, बोले- सभी के जल्द स्वस्थ...

मृतक महिला के पति ने क्या कहा

टीना के पति वेद प्रकाश ने कहा कि वह इलाके की अन्य महिलाओं के साथ कार्यक्रम में गई थी। आधी रात को, मैंने उसे यह देखने के लिए फोन किया कि वह कब वापस आएगी। मेरी पत्नी ने मुझे बताया कि वह कुछ ही मिनटों में घर आ जाएगी। इसलिए मैं सोने चला गया। 

सुबह जब प्रकाश उठे तो उन्हें पता चला कि उसकी पत्नी घर नहीं लौटी है। उन्होंने उन अन्य महिलाओं से पूछा जो उनके साथ कार्यक्रम में गई थीं। उन महिलाओं से मुझे घटना की जानकारी मिली। उन्होंने कहा कि मैं तुरंत मंदिर गया, फिर पुलिस स्टेशन गया और बाद में मुझे उसकी मौत के बारे में पता चला। उन्होंने कहा कि यह पहली बार था जब वह मंदिर आई थीं। परिवार तुगलकाबाद में रहता है। वेद प्रकाश सब्जी बेचते हैं।