Logo
Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। दिल्ली के करोलबाग में एक व्यापारी से सरेआम 4 करोड़ की कीमत का सोना लूट लिया गया है।

Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों ने एक व्यापारी से सरेआम साढ़े 3 करोड़ की कीमत का सोना लूट लिया है। व्यापारी की सोने की दुकान करोल बाग के गुलाबी बाग में है। बीती शुक्रवार रात कुछ बाइक सवार आए और व्यापारी से 3 बैग छीने और मौके से फरार हो गए। उन बैगों में 4 किलो सोने का आभूषण था, जिसकी कीमत करीब साढ़े 3 करोड़ बताई जा रही है। चलिए बताते हैं लुटेरों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम।

लुटेरों ने कैसे दिया वारदात को अंजाम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना तब घटित हुई जब व्यापारी शुक्रवार रात दुकान से अपने घर जा रहा था। व्यापारी का एक दोस्त सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर ऑटो रिक्शा से उतर रहे थे और ऑटो वाले को भुगतान कर रहे थे, लेकिन तभी बाइक सवार कुछ लुटेरे पहुंचे और व्यापारी के पास से तीनों बैग छीनकर मौके से फरार हो गया। पीड़ित व्यापारी का नाम काशीनाथ दोलाई बताया जा रहा है, जो कि करोल बाग का ही रहने वाला है।

व्यापारी ने इसकी सूचना फौरन पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस इलाके के सारे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि किसी भी तरह बदमाशों की पहचान की जा सके। पुलिस मामले में लगातार पूछताछ भी कर रही है।

कार शोरूम में अंधाधुंध फायरिंग

बताते चलें कि शुक्रवार रात ही दिल्ली के नारायणा में एक कार शोरूम में अंधाधुंध फायरिंग की गई। हमलावरों ने इस दौरान करीब 25 राउंड फायरिंग की और मौके से फरार हो गए। बाद में खुलासा हुआ कि यह घटना भाऊ गैंग ने प्रोटेक्शन मनी मांगने के लिए करवाई है। भाऊ गैंग की ओर से कार शोरूम के मालिक से 5 करोड़ की फिरौती की मांग की गई है। बाद में इसका सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में देह व्यापार रैकेट का पर्दाफाश: जगतपुरी में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला समेत दो आरोपी अरेस्ट

5379487