Logo
दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली। जिसके चलते मेट्रो की सेवा में बाधा आई, लेकिन बाद में सामान्य हो गई। पुलिस को मृतक के पास से सुसाइड नोट भी मिला है।

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो के सामने कूदकर एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली। जानकारी के अनुसार, एक बुजुर्ग व्यक्ति ने आज गुरुवार को कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन रेड लाइन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। इस घटना की जानकारी डीएमआरसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर दी। जिसके चलते रेड लाइन पर मेट्रो सेवा में थोड़ी देरी भी हुई।

मेट्रो के सामने कूदकर बुजुर्ग ने की आत्महत्या

इस संबंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि मृतक व्यक्ति की पहचान चावड़ी बाजार निवासी सुनील गुप्ता के रूप में हुई है। वहीं, मृतक के भाई के अनुसार, सुनील गुप्ता पिछले कुछ सालों से टीबी से पीड़ित था और उसके इलाज पर 6 लाख रुपये से अधिक खर्च हो चुके थे। जिसके चलते वह काफी परेशान भी चल रह था।

मृतक के पास से मिला सुसाइड नोट

पुलिस मृतक के जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है। इसके अलावा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के अनुसार, इस घटना के चलते रेड लाइन पर सेवाएं कुछ समय के लिए प्रभावित रहीं, लेकिन अब सामान्य रूप से चल रही है। यह रेड लाइन दिल्ली के रिठाला को उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के शहीद स्थल (नया बस अड्डा) से जोड़ती है।

डीएमआरसी ने दी ये जानकारी

डीएमआरसी ने इसको लेकर आज गुरुवार दोपहर 12.04 बजे अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर एक पोस्ट किया था। जिसमें लिखा गया था कि कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर यात्रियों के ट्रैक पर होने के कारण शहीद स्थल (नया बस अड्डा) और रिठाला के बीच सेवाओं में देरी हुई। अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा रही। हालांकि, इस पोस्ट पांच मिनट बाद ही डीएमआरसी ने एक और पोस्ट किया और कहा कि लाइन पर सामान्य सेवाएं फिर से शुरू हो गई।

5379487