Logo
Fake Lab Test Case: उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने फर्जी लैब टेस्ट की CBI जांच की सिफारिश की है। यह मामला मोहल्ला क्लीनिक में फर्जी लैब टेस्ट से जुड़ा हुआ है।

Fake Lab Test Case: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा समन पर पेश ना होने के बाद एक और नया मामला सामने आया है। दिल्ली के विनय कुमार सक्सेना ने मोहल्ला क्लीनिकों में फर्जी लैब परीक्षणों की सीबीआई जांच की सिफारिश की है। आरोप है कि लाखों फर्जी परीक्षणों के लिए प्राइवेट लैब को भुगतान किया गया। 

दिल्ली के एलजी ने सीबीआई जांच की सिफारिश की

दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने दिल्ली के मोहल्ला क्लिनिक और लैब्स में घोटाले के आरोपों में CBI जांच की  सिफारिश पर बीजेपी नेता हरीश खुराना ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि स्वास्थ्य मंत्री को तुरंत पद से हटा देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि पहले दवा घोटाला और अब फर्जी टेस्ट घोटाला किया जा रहा है। उन्होंने सीएम को टारगेट करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार जिस भी चीज पर हाथ रख रही है उसमें ही घोटाला निकलकर सामने आ रहा है। अभी फर्जी दवाइयों की जांच चल रही है और पता चला है कि नकली मरीज बना कर उनका टेस्ट किया जा रहा है और इलाज दिखाया जा रहा है।

हरीश खुराना ने कहा कि लोगों के इलाज और जान के नाम पर भ्रष्टाचार करना बेहद ही शर्मनाक है। मैं अरविंद केजरीवाल से मांग करता हूं कि अपनी चुप्पी तोड़िए और सौरभ भारद्वाज को तुरंत पद से हटा दीजिए। उन्होंने कहा कि लोगों की जान से खिलवाड़ को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

केजरीवाल सरकार और एलजी के बीच बढ़ेंगी तनातनी

उपराज्यपाल की तरफ से की गई नई सिफारिश के बाद एक बार फिर केजरीवाल सरकार और राजभवन के बीच विवाद की खाई और गहरी हो सकती है। एलजी ने मोहल्ला क्लीनिक में फर्जी टेस्ट की जांच की सिफारिश ऐसे समय पर की है जब केंद्रीय जांच एजेंसी पहले से ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कई जांच में लगी हुई हैं। इनमें से सबसे प्रमुख शराब घोटाला प्रमुख है।

5379487