Delhi: दिल्ली के खजूरी खास इलाके में लूट का विरोध करने पर कांस्टेबल को चाकुओं से गोद दिया गया। बदमाश वारदात के बाद फरार हो गए। घायल कांस्टेबल का नाम जुगल मेघवाल बताया गया है। उन्हें जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वहां से जीटीबी रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि कांस्टेबल के लूटे गए पर्स में 350 रुपये और कुछ जरूरी कागजात थे। खजूरी थाने में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

कांस्टेबल जुगल मेघवाल मूलरूप से राजस्थान के नागौर जिले के रहने वाले है। उनकी तैनाती खजूरी खास स्थित दिल्ली पुलिस की फर्स्ट बटालियन में है। सोमवार को किंग्सवे कैंप स्थित न्यू पुलिस लाइन में अपने एक दोस्त से मिलने के लिए गए थे। सिविल ड्रेस में दोस्त से मिलने के बाद वह बस से शाम करीब सात बजे खजूरी चौक पर पहुंचे।

विरोध करने पर चाकू से किया वार

इसके बाद जुगल मेघवाल अपने कैंप में जाने के लिए पैदल चल पड़े। इस दौरान झाड़ियों में से अचानक दो बदमाश निकलने और उन्हें घेर लिया। बदमाश उनके साथ लूट करने लगे, तो इसका उन्होंने विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने चाकू निकाला और उन पर ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

लूटपाट कर फरार हुए बदमाश

बदमाशों ने पुलिसकर्मी के कमर, कूल्हे और हाथ पर चाकू से वार किया और उनकी जेब से पर्स लूट लिया। जब उन्होंने चिल्लाकर कहा कि वह एक पुलिसकर्मी हैं, तो बदमाश ने उन्हें वही छोड़ कर फिर वापस झाड़ियों में ओझल हो गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। इसके बाद उन्हें इलाज के लिए जग प्रवेश चंद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन वहां से उन्हें जीटीबी रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इलाके में दबिश कर रही है। इसके साथ ही पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।