Delhi Crime News: दिल्ली के पश्चिम विहार वेस्ट पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला सुलझाते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन्होंने झगड़े का बदला लेने के लिए रिक्शा चालक को चाकू मारा था। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के नाम मनोज कुमार पासवान और अभिषेक पासवान है।

नांगलोई बस डिपो के पास चाकूबाजी

पुलिस के अनुसार, 15 अगस्त को सुबह लगभग 8:40 बजे नांगलोई बस डिपो के पास चाकूबाजी की घटना के संबंध में पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी। आवश्यक कार्रवाई के लिए कॉल हवलदार नरेंद्र को सौंपी गई। वह मौके पर पहुंचे और देखा कि घायल को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया है। अस्पताल में सागर निवासी झुग्गी नंबर बी-238, भीम नगर कैंप, नांगलोई भर्ती था। उसने बताया कि वह रिक्शा चालक है और उसकी मनोज से तीखी नोकझोंक हुई थी।

दो गिरफ्तार और एक अब भी फरार

इसी दौरान मनोज के भाई अभिषेक और उसके दोस्त साहिल ने उससे झगड़ा शुरू कर दिया। उसने आगे बताया कि मनोज और अभिषेक ने उसे पकड़ लिया, जबकि साहिल ने मनोज से चाकू लेकर उस पर वार कर दिया। फिर वे सभी मौके से भाग गए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की गई। मनोज कुमार पासवान और अभिषेक पासवान को दबोच लिया गया। साहिल (जिसने पीड़ित को चाकू मारा) को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है।

बॉयफ्रेंड और भाई को बुला कर करवाई युवक की हत्या

बता दें कि इससे पहले मई के महीने में नांगलोई थाना इलाके में एक युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और भाई को बुला कर युवक की हत्या करवा दी थी। युवती ने युवक की एक मामूली सी बात पर हत्या करवा दी। मृतक युवक ने युवती का गली में गाली देने का विरोध किया था। इस बात को लेकर ही युवती ने अपने बॉयफ्रेंड और भाइयों से कहकर उस पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला करवा दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई।