Delhi Crime News: दिल्ली पुलिस ने लक्ष्मी नगर थाना SHO समेत चार पुलिस अधिकारियों को अरेस्ट किया है। इन चारों पर एक होटल के कमरे में बिना अनुमति के छापा मारने का आरोप है। आज यानी शनिवार को इन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक गुप्त सूचना मिली थी। जिसके आधार पर पता चला कि 29 मई को लक्ष्मी नगर थाने के इंस्पेक्टर प्रकाश रॉय ने तीन अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ मिलकर एक होटल के कमरे में छापेमारी की थी। यह होटल शकरपुर इलाके में था। इस छापेमारी के लिए कोई पूर्व अनुमति नहीं ली गई थी। इसलिए मामला संदिग्ध लगा और तुरंत मामले की जांच पूर्वी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को सौंपी गई। जांच में एसएचओ पर लगाए गए आरोप सही निकले। इसके बाद चारों पर शाहपुर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 420 ए, धारा 388 और 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया। 

होटल के कमरे में रुका था हरियाणा का शख्स 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लक्ष्मी नगर पुलिस की टीम ने जिस होटल के कमरे में छापा मारा था। उसमें हरियाणा के जींद का एक शख्स रुका हुआ था। उसके पास से 24 लाख रुपये बरामद हुए थे। उस व्यक्ति ने वरिष्ठ अधिकारियों को बताया था कि उसने अपने बेटे को पढ़ाई के लिए विदेश भेजने के लिए पैसे का इंतजाम किया था। लेकिन, रेड मारने आई पुलिस टीम ने उनकी बात नहीं सुनी। शिकायत पर मामले की जांच की गई। जिसके बाद कड़ियां जुड़ती चली गई और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में चारों पुलिस अधिकारियों की भूमिका रही है। चारों पुलिस अधिकारियों को 28 जून को गिरफ्तार भी कर लिया गया है और उन्हें शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।