LG VK Saxena on Swati Maliwal Assault Case: आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ हुई मारपीट मामले में उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से मीडिया में स्वाति मालीवाल को लेकर चल रही खबरों से बहुत व्यथित था। स्वाति मालीवाल ने अत्यंत पीड़ा के साथ उनसे बात की और अपने दर्दनाक अनुभव को बयां किया।

स्वाति मालीवाल ने LG को बताई आपबीती

एलजी वीके सक्सेना ने कहा कि स्वाति को अपने ही लोगों द्वारा धमकाया जा रहा है। स्वाति ने सबूत के साथ छेड़छाड़ पर भी चिंता जताई है। उन्होंने ने कहा कि दिल्ली देश की राजधानी है और यहां दुनिया भर के राजनयिक समुदाय का घर है। महिला सुरक्षा के मामले पर ऐसी शर्मनाक घटनाएं भारत की छवि को धूमिल करती हैं।

उन्होंने कहा कि आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने घटना के बाद मीडिया के सामने इस बात की भी पुष्टि की थी स्वाति के साथ बुरा हुआ है और उन्होंने आश्वासन दिया कि मुख्यमंत्री इस पर कड़ा रुख अपनाएंगे। इसके बाद मामले ने पूरी तरह से यू टर्न ले लिया। यह अकल्पनीय और हैरान करने वाला है।

क्या है स्वाति मालीवाल मारपीट केस

बता दें कि राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने बिभव कुमार पर 13 मई को सिविल लाइंस स्थित सीएम केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर उनके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया। स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में बिभव कुमार दिल्ली पुलिस की हिरासत में हैं। 18 मई को तीस हजारी कोर्ट ने उन्हें पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया था। उन्हें शनिवार यानी 18 मई दोपहर को हिरासत में लिया गया था। इसके बाद सिविल लाइन पुलिस स्टेशन में पूछताछ के बाद शाम को अरेस्ट कर लिया गया था। तीस हजारी कोर्ट में उन्होंने अंतरिम जमानत याचिका भी दायर की थी, जिसे खारिज कर दिया गया था।