Mahir Murder Case: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में 20 साल के युवक की 50 बार चाकू मारकर हत्या के मामले में नया खुलासा हुआ है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि माहिर इंस्टाग्राम पर किसी लड़की से बात करता था। जिसकी वजह से उन्होंने उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, माहिर उर्फ ​​इमरान का शव बुधवार की रात भागीरथी विहार में सड़क किनारे पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चाकू से कई वार किए गए थे। माहिर लोनी का रहने वाला था और वह पहाड़गंज में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान पर काम करता था। डिप्टी कमिश्नर जॉय टिर्की ने बताया कि शुक्रवार सुबह पुलिस ने गोकलपुरी से तीन आरोपियों अरमान खान, फैसल खान और समीर उर्फ ​​​​बालू को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया है कि माहिर और अरमान एक ही लड़की से बात करते थे, जिससे दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई थी। कुछ दिन पहले माहिर उस लड़की से मिलने गया था। जब उसने वीडियो कॉल पर अरमान से बात करते हुए देखा तो माहिर ने उसे गाली दी। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो गया।

फोन के बहाने आरोपियों ने माहिर को बुलाया था
पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि इस छोटे से विवाद के बाद अरमान ने लड़की का मोबाइल फोन अपने पास ले लिया और उसे माहिर से बात न करने की धमकी दी। जिस दिन माहिर की हत्या हुई, उस दिन अरमान ने उसे बहाने से बुलाया था कि वह उसे लड़की का फोन देने जा रहा है। जब माहिर मौके पर पहुंचा तो अरमान, फैसल और समीर ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। तीनों आरोपी मजदूरी करते है और गोकलपुरी में रहते है।

आरोपियों ने चाकू से किए थे माहिर के शरीर पर 50 से ज्यादा वार 
यह घटना बुधवार रात करीब 8 बजकर 45 की है। आरोपियों ने माहिर को घेरकर उस पर ताबड़तोड़ चाकू से वार शुरू कर दिए। माहिर अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगा, मगर कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया। आरोपियों ने माहिर के पेट, कमर, टांग, गले, हाथ, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर 50 से ज्यादा वार किए। वह अपनी जान बचाने के लिए तड़पता रहा। इसके बाद उसकी मौत हो गई।वहीं आरोपी मौके से फरार हो गए थे।