Logo
Delhi Politics: दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि मैं भी केजरीवाल अभियान उसके नेताओं के फोटो खिंचवाने तक सीमित एक असफल अभियान है।

Delhi Politics: आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए गए मैं भी केजरीवाल अभियान को लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने आप पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का लोगों से संपर्क टूट गया है। आम आदमी पार्टी का मैं भी केजरीवाल अभियान उसके नेताओं के फोटो खिंचवाने तक सीमित एक असफल अभियान है।

वीरेंद्र सचदेवा बोले- इस तरह का अभियान नहीं देखा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की संभावित गिरफ्तारी पर लगभग 96 लाख दिल्लीवासियों से संपर्क करने का आप का दावा एक बड़ा मजाक है क्योंकि दिल्ली में किसी भी निकाय ने दिल्ली के किसी भी क्षेत्र में इस तरह का कोई भी घरेलू अभियान नहीं देखा है। उन्होंने आगे कहा कि आप की 4 से 10 जनवरी के बीच जनसभा आयोजित करने की घोषणा से पता चलता है कि अरविंद केजरीवाल की 3 जनवरी को ED के सामने पेश होने की संभावना नहीं है।

मुख्यमंत्री केजरीवाल के इस बयान पर कि जेल में बंद उनके साथी उनके आदर्श हैं पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह शर्मनाक है कि केजरीवाल जो कुछ दिन पहले तक शहीदे आजम भगत सिंह और डॉ भीमराव अंबेडकर को अपना आदर्श बताते थे आज कह रहे हैं कि उनके जेल में बंद मंत्री उनके आदर्श हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दिल्ली की जनता अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को उनकी गंदी राजनीति के लिए कभी भी माफ नहीं करेगी।

आप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी थी जानकारी

पार्टी नेताओं ने सोमवार को कहा कि आप मैं भी केजरीवाल अभियान के तहत 23.8 लाख से अधिक घरों तक पहुंची, उन्होंने कहा कि दिल्लीवासी चाहते हैं कि अरविंद केजरीवाल अपने पद पर बने रहें, भले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाए।
पार्टी ने यह भी कहा कि 4 जनवरी से जनसंवाद अभियान शुरू होगा। 

पार्टी ने कहा कि लोगों ने स्पष्ट रूप से कहा कि किसी भी परिस्थिति में सीएम अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए और अगर उन्हें झूठा फंसाया जाता है, तो उन्हें जेल से सरकार चलानी चाहिए। हमारे सभी विधायकों और पार्षदों ने सीएम अरविंद केजरीवाल से अपील की है कि अगर मोदी सरकार उन्हें गलत तरीके से गिरफ्तार करती है तो वह किसी भी हालत में इस्तीफा न दें।

5379487