Delhi Metro Suicide: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो में एक बार फिर से सुसाइड का मामला सामने आया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना शनिवार शाम करीब 7 बजे की बताई जा रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार शाम समयपुर बादली की तरफ जाने वाली मेट्रो लाइन पर लोगों की भीड़ के बीच एक शख्स ने मेट्रो ट्रैक पर कूदकर खुदकुशी कर ली। यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

डीसीपी मेट्रो ने दी जानकारी

डीसीपी मेट्रो स्टेशन ने बताया कि शनिवार शाम करीब साढ़े सात बजे पीसीआर की एक कॉल मिली। इसमें एक शख्स के एम्स मेट्रो के सामने कूदने की जानकारी मिली थी। इस घटना की सूचना सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार को दी गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसआई रमेश कुमार मौके पर पहुंचे। जहां उन्हें पता चला कि एम्स की बजाय यह आईएनए मेट्रो है। जांच करने पर पता चला कि करीब 30 साल का वह व्यक्ति प्लेटफार्म दो पर बादली जाने वाली मेट्रो के सामने कूद गया था। इसके शव को ट्रैक से हटा दिया गया। इसके बाद शख्स की तलाशी ली गई और उसके पास से एक मोबाइल फोन, दो मेट्रो कार्ड और कुछ दवाएं मिलीं।

ये भी पढ़ें: Delhi Metro में आर्मी जवान का पर्स चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया चोर, जमकर हुई पिटाई, वीडियो वायरल

शव को पोस्टमार्ट के लिए भेजा

एसआई ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स ट्रॉमा भेज दिया था। मृतक की पहचान उसके मोबाइल फोन पर आई कॉल से हुई। उसकी पहचान अजितेज सिंह के रूप में हुई। वह सत्य निकेतन का निवासी है। उसके परिजनों को मौत की जानकारी दे दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। इससे पहले इसी साल जनवरी में मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली थी। उस शख्स का नाम रवि था और वह बिहार का रहने वाला था।