Logo
मालवीय नगर इलाके के सावित्री नगर में रामलीला मंचन के दौरान कुंभकरण का किरदार निभा रहे व्यक्ति की हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

Delhi Ramlila: दिल्ली में कई जगहों पर रावण, मेघनाथ और कुंभकरण के पुतलों का दहन हुआ और दशहरा का पर्व धूमधाम से मनाया गया। इस बीच मालवीय नगर में स्थित रामलीला मंचन में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, मालवीय नगर इलाके के सावित्री नगर में रामलीला मंचन के दौरान कुंभकरण का किरदार निभा रहे व्यक्ति की मौत हो गई है।

रामलीला मंचन के दौरान रावण के भाई कुंभकरण का रोल कर रहे व्यक्ति को अचानक सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए आकाश अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें पीएसआरआई अस्पताल रेफर कर दिया गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर की है। कुंभकरण का किरदार निभा रहे कलाकार का नाम विक्रम तनेजा था। मालवीय नगर पुलिस थाने में पीएसआरआई अस्पताल से पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें पुलिस को सूचना मिली कि विक्रम तनेजा की हार्ट अटैक से मौत हो गई। मृतक विक्रम तनेजा की उम्र 59 साल थी। वह पश्चिम विहार के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें:- Delhi Crime News: गर्लफ्रेंड से हुआ था फूड डिलीवरी बॉय का झगड़ा, 19 साल के लड़के ने चाकू मारकर कर दी हत्या

पुलिस ने मामले जांच की और पूछताछ में सामने आया कि मृतक विक्रम तेनाज मालवीय नगर में सावित्री नगर रामलीला में कुंभकरण की भूमिका निभा रहे थे। वह मंच पर अपना रोल कर रहे थे। इस दौरान ही अचानक उनके सीने में दर्द उठा और उन्होंने तुरंत रामलीला के अन्य लोगों की इसकी जानकारी दी। इसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

5379487