Manish Sisodia Padayatra: दिल्ली में पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की आज से शुरू होने वाली पदयात्रा स्थगित कर दी गई है। पदयात्रा स्थगित करने को लेकर दिल्ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने दी है। उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के चलते सुरक्षा और सतर्कता कारणों से दिल्ली पुलिस के निवदेन पर आज बुधवार से शुरू होने वाली पदयात्रा टाल दी गई है।

मनीष सिसोदिया की पदयात्रा स्थगित

दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने में अब बस कुछ ही महीनों का समय बचा है। ऐसे आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए अपने अभियान की शुरुआत मनीष सिसोदिया की पदयात्रा से करने वाली है। मनीष सिसोदिया आज बुधवार से पदयात्रा शुरू करने वाले थे, लेकिन इसकी शुरुआत से पहले पदयात्रा को स्थगित कर दिया है। पदयात्रा को स्थगित करने के पीछे पार्टी ने स्वतंत्रता दिवस के चलते सुरक्षा कारणों बताया है। इसके लिए दिल्ली पुलिस की ओर अनुरोध किया गया था।

क्यों रद्द की गई सिसोदिया जमानत

दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पार्टी ने घोषणा की थी कि आज बुधवार से पार्टी नेता मनीष सिसोदिया दिल्ली भर में पदयात्रा करेंगे और लोगों से मिलेंगे। पदयात्रा आज बुधवार को ग्रेटर कैलाश से शुरू होनी थी, दिल्ली पुलिस की सलाह पर हमने स्वतंत्रता दिवस से पहले सुरक्षा चिंताओं के कारण पदयात्रा स्थगित करने का फैसला किया है। इसलिए अब पदयात्रा 16 अगस्त को शाम 5 बजे ग्रेटर कैलाश से शुरू होगी।

बता दें कि दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सुप्रीम कोर्ट ने 9 अगस्त को शराब घोटाले से जुड़े सीबीआई और ईडी दोनों के केस में जमानत दी थी। सुप्रीम कोर्ट से 9 अगस्त को जमानत मिलने के बाद उसी दिन शाम को वह तिहाड़ जेल से बाहर आ गए थे। जेल से बाहर आने के बाद सिसोदिया बीजेपी पर खूब हमलावर हैं।