Manish Sisodia visit live Update: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया शुक्रवार की शाम तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं। शनिवार सुबह पहले उन्होंने अपनी पत्नी के साथ चाय पी। इसके बाद वह दिल्ली के कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां उन्होंने भगवान का आशीर्वाद लिया। यहां से सिसोदिया राजघाट पहुंचे। महात्मा गांधी का आशीर्वाद लेने के बाद मनीष सिसोदिया ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। मनीष सिसोदिया से जुड़े अपडेट के लिए आप आप हरिभूमि के साथ बने रहें। यहां हम आपको मनीष सिसोदिया से जुड़ी पल-पल की अपडेट देंगे। 

आप कार्यकर्ताओं को सिसोदिया ने किया संबोधित 

राजघाट से आने के बाद दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आप कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने अपने भाषण में बीजेपी और केंद्र सरकार को घेरने की कोशिश की। मनीष सिसोदिया ने कहा कि उनके असली साथी (अरविंद केजरीवाल) अभी भी जेल में बंद हैं और वह जल्द ही जेल से बाहर आएंगे। इसके बाद मनीष सिसोदिया ने नारे लगाते हुए कहा कि जेल के ताले टूटेंगे... अरविंद केजरीवाल भी छूटेंगे।

आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ईडी और CBI का जाल इसलिए बुना गया है क्योंकि केजरीवाल की छवि एक ईमानदार नेता के रूप में देशभर में बन गई थी। उन्होंने कहा, “बीजेपी जो खुद को दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बताती है, वह अपने किसी भी एक राज्य में ईमानदारी का काम नहीं दिखा सकती हैं। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार का एक ही काल... केजरीवाल केजरीवाल। 

मनीष सिसोदिया ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि आपके आंसुओं ने मुझे मजबूती दी है। मुझे लग रहा था कि सात से आठ महीने में मुझे न्याय मिल जाएगा। हालांकि,  17 महीने बाद सच्चाई और ईमानदारी की जीत हुई है।

राजघाट पहुंचे मनीष सिसोदिया 

मनीष सिसोदिया हनुमान मंदिर में भगवान के दर्शन करने के बाद राजघाट पहुंच गए हैं। यहां आप नेताओं ने महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को नमन किया। इस दौरान जल मंत्री आतिशी, राज्यसभा सांसद संजय सिंह समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहें। यहां से सिसोदिया पार्टी मुख्यालय के लिए रवाना होंगे और कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। 

समर्थकों के साथ हनुमान मंदिर पहुंचे मनीष सिसोदिया

मनीष सिसोदिया दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे। यहां उनके साथ समर्थकों की भारी भीड़ भी पहुंची। इस दौरान एक कार्यकर्ता मनीष सिसोदिया के पैर छूते हुए नजर आया। मौके पर राज्यसभा सांसद और वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी मौजूद है। 

 

राजघाट जाने के बाद पार्टी कार्यालय जाएंगे सिसोदिया 

आप सांसद संजय सिंह ने शनिवार सुबह कहा कि दिल्ली के सीएमअरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी और आम आदमी को सुविधाएं मुहैया कराने के लिए जो लड़ाई शुरू हुई है, उसे आगे बढ़ाने का संकल्प लिया जाएगा। इसके बाद हम राजघाट जाएंगे और फिर पार्टी कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित करेंगे।

संजय सिंह ने आगे कहा कि नफरत की राजनीति से देश को कुछ हासिल नहीं होगा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को इस बारे में सोचना चाहिए कि आम आदमी पार्टी एक परिवार है, एक मजबूत परिवार है, हम टूटेंगे नहीं और एक साथ मजबूती से लड़ेंगे और जल्द ही अरविंद केजरीवाल भी सामने आएंगे।