Delhi Transport Department: दिल्ली सरकार के ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट की वेबसाइट का सर्वर अब फिर से चलने लगा है। इस सर्वर के न चलने की वजह से लोगों के लाइसेंस नहीं बन पा रहे थे। बताया जा रहा है कि यह समस्या गुरुवार से आ रही थी। लाइसेंस बनवाने के लिए परिवहन विभाग के कार्यालय पर पहुंचे लोगों को मंगलवार यानी आज आने के लिए बोला गया है। आज वेबसाइट का सर्वर सही ढंग से चल रहा है। 

सर्वर न चलने से बढ़ी परेशानी 

परिवहन विभाग के अधिकारी के मुताबिक, राजधानी में रोजाना कई लोग लाइसेंस के लिए आवेदन करते हैं। लेकिन सर्वर न चलने की वजह से परेशानी बढ़ती जा रही थी। अब लोगों का लाइसेंस बनवाने का इंतजार खत्म होगा। क्षेत्रीय कार्यालय पर पहुंचे लोगों से ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट अधिकारियों ने आज से वेबसाइट फिर से शुरू हो गई है। अब वह ड्राइविंग लाइसेंस के लिए आवेदन कर सकेंगे। 

लाइसेंस बनवाने आए शख्स को हुई परेशानी 

सराय काले खां में लाइसेंस बनवाने के लिए एक शख्स टेस्ट देने के लिए पहुंचा था, इसके लिए उन्होंने अपने ऑफिस से छुट्टी ली थी। लेकिन सर्वर न चलने के कारण उनका टेस्ट नहीं हो पाया। अब उन्हे फिर से टेस्ट देने के लिए छुट्टी लेकर आना पड़ेगा। लाइसेंस के लिए टेस्ट देने आए सैकड़ों लोगों को परेशानी हो रही है। जब इस संबंध में परिवहन विभाग के अधिकारियों से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि तकनीकी खराबी के चलते सर्वर नहीं चल पा रहा है। हमारी वेबसाइट का सर्वर जल्द ठीक हो जाएगा। इसके बाद लोगों का काम होना भी शुरू हो जाएगा।