Chandni Chowk Fire: दिल्ली के चांदनी चौक इलाके से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, किनारी बाजार में स्थित एक दुकान में आज दोपहर भीषण आग लग गई। आग इतनी भयानक है कि आग की लपटों के साथ-साथ काला धुएं का गुबार निकल रहा है, सूचना के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच चुकी है और आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोपहर करीब एक बजे फायर ब्रिगेड के कर्मियों को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद मौके पर बारी-बारी से दमकल की 13 गाड़ियां पहुंच गईं। राहत की बात है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है।

फायर कर्मचारियों की 80 टीम काबू पाने में जुटी

मिल रही जानकारी मुताबिक फायर कर्मचारियों की 80 टीम करीब 4 घंटे से आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है। आग लगने के बाद से आस के दुकानों में दहशत का माहौल है। लोग अपनी दुकानों से फौरन बाहर निकल कर आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गए। लेकिन देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया है। हालांकि, दमकल विभाग के कर्मचारियों की सूझबूझ से फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया।

ये भी पढ़ें:- नरेला में जूता फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल की 30 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

फिलहाल कूलिंग का किया जा रहा है। आग के चपेट में आने से दुकान में रखा सामान जलकर राख हो गया है। आग के चपेट में आने से घर भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुआ है।हालांकि, आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।