Fire in Shahdara: शाहदरा इलाके में आज यानी शुक्रवार शाम को एक इमारत में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घर में पांच लोगों के फंसे होने की भी आशंका है। आनन-फानन में इसकी जानकारी फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना के बाद दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई है और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुट गई है। राहत बचाव कार्य जारी है। फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने कहा कि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है, इमारत में आग लगने के कारण का भी पता नहीं चल पाया है। घटना स्थल पर आस-पास लोग काफी संख्या में घटना स्थल पर मौजूद हैं।

घर में पांच लोगों के फंसे होने की आशंका

फायर ब्रिगेड डिपार्टमेंट के अधिकारियों के एक अधिकारी ने बताया कि शाम 5.22 बजे राम नगर इलाके के एक घर मे आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद फौरन पांच दमकल की गाड़ियों को रवाना कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि घर में पांच लोगों के फंसे होने की भी आशंका है। बचाव अभियान जारी है। इमारत से तेज लपटे उठ रही हैं। जिस पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, अभी तक इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें:- Delhi Fire News: DRDO के ऑफिस में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की 18 गाड़ियां मौजूद

इसस पहले पीतमपुरा में भी लगी थी आग

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में 18 जनवरी को एक चार मंजिला बिल्डिंग में आग लगी थी। इस दौरान दर्दनाक हादसा हो गया था। दरअसल आग में झुलसने से 6 लोगों की मौत हो गई थी। जिसमें चार महिलाएं और दो पुरुष शामिल थे। जबकि कुछ अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। जानकारी मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां पहुंची थी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया था।