Logo
Delhi Fire: दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्ट्री में आग लग गई। दमकल विभाग की 25 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग पर काबू पाने की कोशिश में लगी हुई है। फैक्ट्री में आग लगने से काफी नुकसान हुआ है।

Delhi Fire: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्ट्री में भीषण आग लगी है। आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद दिल्ली फायर सर्विस ने 25 फायर टेंडर को घटनास्थल पर भेज दिया। लेकिन थाना पुलिस सुरक्षा के लिहाज से मौके पर मौजूद है। फायरकर्मी आग पर काबू पाने करने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि आग पर अभी तक काबू नहीं पाया गया है। फिलहाल, आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं आई है। 

जानकारी के अनुसार, आग की सूचना मिलने के बाद से आसपास के लोगों में अफरातफरी का माहौल है। कुछ लोग आग की लपटों को देखकर भय में हैं। अभी तक आग लगने के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

आग लगने से भारी नुकसान 

दिल्ली फायर सर्विस डिपार्टमेंट के अग्निशमन अधिकारी के अनुसार, आग की घटना बीती रात 1 बजकर 40 मिनट की बताई जा रही है। फायर विभाग को इसकी सूचना फोन कॉल से मिली थी। आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की 25 गाड़ियां मौजूद है। आग की घटना से भारी नुकसान हुआ है। लेकिन किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। 

5379487