Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में एक छात्रा ने अपने हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली के मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज में सोमवार को एक MBBS की छात्रा का शव उसके हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटका मिला। घटना की जानकारी मिलने पर हॉस्टल में सनसनी फैल गई। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है। बहरहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

एक दिन पहले घर से लौटी थी छात्रा

डीसीपी सेंट्रल एम हर्षवर्धन ने बताया कि सोमवार दोपहर एक बजे सूचना मिली थी कि मौलाना आजाद मेडिकल कॉलेज की छात्रा ने हॉस्टल में फांसी लगाई है। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पूछताछ में पता चला है कि छात्रा द्वारका की रहने वाली है और अपने घर गई थी। रविवार को वो हॉस्टल आ गई थी, लेकिन सोमवार को उसका शव संदिग्ध हालत में फंदे से लटका पाया गया है। उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया ताकि मामले का खुलासा हो सके।  

दोस्तों और परिजनों से हो रही पूछताछ

दिल्ली पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि यह छात्रा रविवार को घर गई थी और उसी दिन लौट आई थी। हॉस्टल में आने के बाद रात का खाना दोस्तों के साथ खाया था। इसके बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई। सुबह जब दोस्तों ने उसके रूम का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा नहीं खोला गया। कई बार खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इस पर हॉस्टल के कर्मचारियों को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस की मदद से दरवाजा तोड़ा गया तो छात्रा का शव फंदे पर लटका पाया गया। पुलिस ने बताया कि मृतका के परिजनों और दोस्तों से पूछताछ की जा रही है। अभी तक पता नहीं चल पाया है कि छात्रा ने किन कारणों से सुसाइड किया है। बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

5379487