Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली में जल संकट को लेकर राजनीति जारी है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर आमने सामने है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगा रही है। गुरुवार को दिल्ली नगर निगम की बैठक में भी जोरदार हंगामा देखने को मिला। भाजपा नेताओं ने बैनर और खाली मटका लेकर आप के खिलाफ प्रदर्शन किया। 

दरअसल, आज यानी 27 जून को दिल्ली नगर निगम की बैठक हुई। लोकसभा चुनाव के बाद यह पहली बैठक है। बैठक के शुरू होते ही दिल्ली में जल संकट को लेकर बीजेपी ने हंगामा शुरू कर दिया। जब बीजेपी पार्षद नहीं रुके तो सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। बीजेपी पार्षदों ने सदन में पूछा कि दिल्ली वालों को पानी कब मिलेगा। कहा जा रहा है कि बीजेपी पार्षदों के हंगामे की वजह से कोई नए प्रस्ताव भी पास नहीं हो पाए है। अब एमसीडी की अगली बैठक कब होगी। इसके बारे में अभी जानकारी नहीं मिल सकी है।

क्या है आम आदमी पार्टी का आरोप 

बता दें कि आम आदमी पार्टी का आरोप है कि दिल्ली को हरियाणा से पानी मिलता है, लेकिन हरियाणा की बीजेपी की सरकार दिल्ली वालों को उनके हक का पानी नहीं दे रही है। जिसकी वजह से दिल्ली में जल संकट बढ़ा है। दिल्ली में पानी की समस्या लेकर आप सरकार की जल मंत्री आतिशी 'अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल'  पर भी बैठी थी। लेकिन, धरने के पांचवें दिन उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी आतिशी अस्पताल में ही हैं। वहीं, बीजेपी दिल्ली में जल संकट के लिए आम आदमी पार्टी को जिम्मेदार ठहरा रही है।