Manoj Tiwari Reaction on MCD: दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में अवैध रुप से बने मकानों को एमसीडी ने तोड़कर सील कर दिया था। इस बीच उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी ने एमसीडी द्वारा मकान में की गई सील को तोड़ दिया। उन्होंने आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सभी सीट हारने के बाद आम आदमी पार्टी बौखला गई है और रंजिश के तहत कार्रवाई कर रही है।

मनोज तिवारी ने मदद का दिया भरोसा

मनोज तिवारी को सूचना मिली की उत्तर पूर्वी दिल्ली के गौतमपुरी इलाके में मकान में रह रहे लोगों को निकाल कर एमसीडी ने मकान में तोड़फोड़ कर सील कर दिया। इसके बाद मनोज तिवारी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की। उन्हें आर्थिक मदद का भरोसा दिया। इस बीच एमसीडी द्वारा सील किए गए मकान की सील का रिब्बन कैंची से काट दिया। इसका एक वीडियो भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वे मकान के बाहर लगी सील को कैंची से काटते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष भी दिखाई दे रहे हैं।

'करारी हाल के बाद बौखलाई AAP'

वीडियो शेयर कर बीजेपी सांसद ने लिखा है कि लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को दिल्ली में मिली शर्मनाक हार के बाद जनता से रंजिश के तहत कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि एमसीडी में आयी AAP सरकार गरीबों का घर तुड़वाने लगी है। कांग्रेस से हाथ मिलाने के बाद भी मिली करारी हार से बौखलाए केजरीवाल गैंग ने आम जनता को टारगेट करना शुरू किया है, हम ग्राउंड पर हैं और इस अत्याचार का विरोध करेंगे।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में पानी संकट के खिलाफ सड़क पर उतरे कांग्रेस के कार्यकर्ता, AAP सरकार के खिलाफ मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन

जिम्मेदार अधिकारियों होगी कार्रवाई

मनोज तिवारी ने आगे कहा कि मकान में तोड़फोड़ की कार्रवाई तभी होती है जब अवैध रूप से बनाए जा रहे मकान का निर्माण कार्य चल रहा हो, लेकिन गौतमपुरी के मकान में कई महीनों से परिवार रह रहा था। परिवार के लोगों को घर से निकाल कर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई है। इस तरीके की कार्रवाई उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि एमसीडी के वरिष्ठ अधिकारियों से बातचीत कर जिम्मेदार अधिकारियों पर कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि मनोज तिवारी उत्तर पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से तीसरी बार सांसद चुने गए हैं।