Delhi-Meerut Expressway Accident: दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर शनिवार, 30 मार्च को एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार ट्रक में घुस गई, जिसमें कार चालक समेत एक बच्चे की मौत हो गई। इसके अलावा कार में सवार अन्य 9 बच्चे घायल हो गए हैं। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की मदद से घायल बच्चों को इलाज के लिए भेज दिया।

चालक समेत एक बच्चे की मौत

जानकारी के अनुसार, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार अर्टिगा कार ट्रक में घुस गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, इस हादसे में अर्टिगा चालक और एक बच्चे की मौत हो गई। अर्टिगा चालक की पहचान अमरोहा निवासी 24 वर्षीय अनस के रूप में हुई है।

पुलिस ने दी जानकारी

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि हादसे की सूचना सुबह करीब सात बजे प्राप्त हुई, जिसमें बताया गया कि नीलम धर्मकांटे के सामने एक कार ट्रक में घुस गई है। कार में सवार कई बच्चे घायल हैं। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि अर्टिगा कार तेज रफ्तार में होने के चलते ट्रक में घुस गई।

कार में सवार थे 11 बच्चे

पुलिस के मुताबिक, कार में सवार सभी बच्चे अमरोहा के ही रहने वाले हैं और चालक अमरोहा के कांकर सराय के रहने वाले थे। वह जामिया की परीक्षा के लिए दिल्ली जा रहे थे। कार में कुल 11 बच्चे सवार थे।

इस दर्दनाक हादसे में कार चालक अनस की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बच्चे ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, अन्य घायल बच्चों का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीन घायल बच्चे सर्वोदय अस्पताल में भर्ती हैं और चार बच्चे मणिपाल अस्पताल में भर्ती हैं। इसके अलावा एक घायल बच्चा वियान एमएमजी में भर्ती है, जबकि दो बच्चे छिजारसी के एसजेएम अस्पताल में भर्ती हैं।