Logo
Delhi Crime News: दिल्ली के तिमारपुर में 9वीं में पढ़ने वाले छात्र की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। नाबालिग की हत्या के बाद से परिजनों ने तिमारपुर थाने में हंगामा किया और सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन भी किया।

Delhi Crime News: राजधानी दिल्ली में क्राइम की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हर दिन क्राइम की कोई न कोई घटनाएं सामने आ ही जाती हैं। ताजा मामला दिल्ली के तिमारपुर से सामने आया है। जहां पर बीते दिन मंगलवार को आपसी रंजिश में एक 15 साल के नाबालिग लड़के की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक नाबालिग 9वीं क्लास में पढ़ाई करता था। घटना के समय नाबालिग जिम गया था।

मामले में एक आरोपी गिरफ्तार 

इसी दौरान उसे चाकू से गोद दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही आनन फानन में नाबालिग के पिता अपने घायल बेटे को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बारे में जानकारी मिलने पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल कर आरोपियों को पहचानने की कोशिश कर रही है। वारदात के बाद से इलाके में आक्रोश हैं। आक्रोशित परिजनों ने तिमारपुर थाने पर हंगामा और सड़क जामकर विरोध प्रदर्शन किया।

इलाज के लिए ले जाया गया था अस्पताल

पुलिस ने मामले के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे इस बारे में जानकारी मिली। फोन करने वाले शख्स ने बताया कि एक लड़के को चाकू से गोद दिया है। इसके बाद पुलिस तुरंत तिमारपुर मार्केट के पास बने पार्क पहुंची, जहां पता चला कि लगभग 15 साल के एक लड़के को दूसरे ग्रुप के नाबालिग लड़कों ने चाकू मार दिया। घायल नाबालिग को उसके परिजन इलाज के लिए सेंट स्टीफेंस अस्पताल ले गए हैं। इसके बाद पुलिस टीम अस्पताल पहुंची, जहां पता चला कि डॉक्टरों ने घायल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने क्राइम सीन की फोरेंसिक जांच कराई।

रोज की तरह जिम गया था नाबालिग

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़के का नाम मनीष उर्फ गोलू है। वह परिवार के साथ तिमारपुर इलाके में ही रहता था। वह 9वीं क्लास में पढ़ाई कर रहा था। परिवार में माता, पिता, बड़ा भाई, बड़ी बहन और मृतक का एक छोटा भाई है। पिता प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। परिजनों ने बताया कि लड़का रोज की तरह सुबह जिम गया था। इसी दौरान नाबालिग की उन लड़कों से एक फ्रेंड से बहस हो गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे चाकू से गोद डाला।
ये भी पढ़ें:- Murder in Delhi: 1500 रुपये के लिए खूनी खेल, पंजाबी बाग में शख्स ने पड़ोसी की चाकू मारकर की हत्या

5379487