Delhi Firing: उत्तरी जिले के बुराड़ी इलाके में आपसी रंजिश में गोलियां चलाने का मामला सामने आया है। यहां पर एक डेयरी के बाहर बदमाशों ने फायरिंग की है। इस घटना में चार लोग घायल हो गए हैं। इन सभी को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

पुलिस को घटनास्थल से मिले पांच कारतूस

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा कि 17-18 की दरमियानी रात वजीराबाद इलाके में झगड़े और कई राउंड फायरिंग की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस तुरंत बुराड़ी में घटनास्थल पर पहुंची और डेयरी के पास मौके पर दो गाड़ियां और बाइक मिली।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मालिक अमरदीप चौधरी ने बताया कि सोनू त्यागी के साथ कुछ लोग आए और उनके साथ में झगड़ा किया। उनसे सभी पैसे भी छीन लिए और कई राउंड फायरिंग भी की। अमरदीप समेत 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस को घटनास्थल से 5 खाली कारतूस मिले हैं। घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है और कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है।

ये भी पढ़ें: Delhi: बहस के बाद युवक को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती, एक आरोपी मौके पर ही दबोचा

द्वारका में गोलीबारी करने के मामले में पांच आरोपी पकड़े

वहीं, इससे पहले दिल्ली पुलिस ने द्वारका इलाके में एक आवास पर गोलीबारी करने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया था। इनकी पहचान आयुष, डिंपल, दानिश, अनीश और जितेंद्र उर्फ जीतू के रूप में हुई। पुलिस के अनुसार, 13 जनवरी को मोहन गार्डन पुलिस स्टेशन में बंदूक फायरिंग की एक घटना दर्ज की गई थी जिसमें शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि लड़कों का एक ग्रुप उसके आवास के ठीक बाहर हंगामा कर रहा था।

उसने उनसे शोर बंद करने का आग्रह किया, लेकिन उनकी अपील पर उनमें से एक जीतू ने जान से मारने की धमकी दी, जो मौके से चला गया और तीन से चार लोगों के साथ वापस आया और उसके घर पर बंदूक से गोलीबारी की। जांच के दौरान पुलिस टीम ने घटनास्थल के कई सीसीटीवी फुटेज को खंगाला और आरोपियों को दबोच लिया।