School Closed: दिल्ली सरकार के सामान्य और सुबह की पाली में चलने वाले सभी सरकारी और सरकारी सहायता प्राप्त स्कूल सोमवार यानी 22 जनवरी को बंद रहेंगे। इस बाबत दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय के निदेशक भूपेश चौधरी ने रविवार को एक सर्कुलर जारी कर दिया है।

शिक्षा निदेशालय ने जारी किया सर्कुलर

शिक्षा निदेशक भूपेश चौधरी ने जारी अपने सकुर्लर में कहा कि दिल्ली सरकार के सेवा विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार अयोध्या में आयोजित होने वाले रामलला प्राण प्रतिष्ठा के उत्सव में कर्मचारियों को भाग लेने में सक्षम बनाने के लिए दिल्ली सरकार के सभी कार्यालयों को दोपहर तक बंद की घोषणा की गई है।

सुबह की पाली के स्कूल रहेंगे बंद

इस आदेश के अनुसार, दिल्ली सरकार ने सामान्य और सुबह की पाली में चलने वाले दिल्ली के सभी सरकारी और सरकारी सहायता प्राप्त स्कूलों को सोमवार को बंद रखने का आदेश दिया है। हालांकि, शाम की पाली में चलने वाले सभी सरकारी और सहायता प्राप्त स्कूल दोपहर दो बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे और शाम को 5 बजकर 30 मिनट तक चलेंगे।

दिल्ली के मंदिरों उमड़ रही भीड़ 

बता दें कि रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर दिल्ली के मंदिरों में भी भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है। भक्त जगह-जगह भंडारे लगा रहे हैं। मुख्य मार्ग हो या छोटी गलियां, हर जगह भगवान राम के ध्वज नजर आ रहे हैं।इस जश्न में किसी तरह का व्यवधान न पड़े, इसके लिए पुलिस की ओर से भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।