Logo
Fire incident in Delhi: दिल्ली में गर्मियों के आते ही आग लगने की घटना भी बढ़ने लगी है। वहीं, राजौरी गार्डन के टैगोर इलाके में एक घर में आग लगने से मां-बेटी बुरी तरह से झुलस गई।

Fire Incident In Tagore Garden: राजधानी दिल्ली में गर्मियों के शुरू होते ही आग लगने की घटनाएं भी बढ़ने लगी है। इसी कड़ी में राजौरी गार्डन के टैगोर इलाके में एक घर में आग लगने से मां-बेटी बुरी तरह से झुलस गई। दोनों का इलाज सफदरजंग अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। आग लगने की वजह गैस सिलेंडर में लीकेज को बताया जा रहा है। आग को दूसरे फ्लोर तक नहीं पहुंचने दिया गया वरना बड़ा हादसा हो सकता था। 

बड़ा हादसा टलने से बचें

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सोमवार रात राजौरी गार्डन थाना इलाके के टैगोर गार्डन में आग लगने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने की कोशिश में लग गई। इस घटना में एक परिवार के दो लोग बुरी तरह झुलस गए, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मां और बेटी इस आग में बुरी तरह से झुलस गए हैं, दोनों की हालत नाजुक है। 

मां और बेटी की हालत गंभीर 

घर की तीसरी मंजिल पर आग लगी थी। रास्ता काफी संकरा होने के कारण जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, वहां तक पहुंचने में फायर टेंडर को काफी परेशानी हुई। घर के अंदर मां और उसकी 9 साल की बेटी आग में फंसी हुई थी, जिसे टीम ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पहले इन्हें दीनदयाल अस्पताल भेजा गया था, लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

jindal steel hbm ad
5379487