Delhi Crime News: नॉर्थ ईस्ट दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक युवक ने अपने ही पिता का बेरहमी से कत्ल कर दिया। उसने शराब के नशे में पिता पर डंडे और ईंट से हमला किया। मृतक 65 वर्षीय केहर सिंह का कसूर इतना था कि वह प्रॉपर्टी में अपनी बेटियों और बड़े बेटे को भी हिस्सेदार बनाना चाहता था, लेकिन छोटे बेटे को यह नागवार था। आरोपी बेटा गिरफ्तार कर लिया गया है।

प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने की पिता की हत्या

डीसीपी जॉय टिर्की के अनुसार, बुधवार रात 3 बजकर 19 मिनट पर नंद नगरी थाने को एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें कॉलर ने कहा कि उसके पिता की हत्या हो गई है। पुलिस मौके पर पहुंची। ढाई मंजिला बिल्डिंग का ग्राउंड फ्लोर लॉक मिला। सीढ़ी का गेट भी अंदर से बंद था। एक आदमी बॉलकनी में मिला, जिसने कहा कि उसके पिता इस दुनिया को छोड़कर जा चुके हैं। शुरू में वह गेट खोलने को राजी नहीं था, लेकिन काफी समझाने के बाद उसने दरवाजा खोल दिया।

डंडे और ईंटों से किया वार

घर की पहली मंजिल पर एक खाली शराब की बोतल, कुछ खाना और एक फोन व बैटरी मिली। दूसरी मंजिल पर एक शख्स ओपन एरिया में अचेत पड़ा मिला। उनके सिर पर काफी चोट थी। उसकी मौत हो चुकी थी। मृतक की पहचान केहर सिंह के तौर पर हुई। उनके बेटे अरुण की बॉडी पर भी खून के धब्बे थे। अरुण उस समय शराब के नशे में धुत था।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मौके पर जांच के बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए जीटीबी हॉस्पिटल भिजवाया। घटनास्थल पर क्राइम और एफएसएल की टीम ने भी पहुंचकर निरीक्षण किया। हत्या का मुकदमा दर्ज कर अरुण से पूछताछ की गई। उसने बताया कि वह चार बहन और दो भाई है। सभी बहनें शादीशुदा हैं, जबकि बड़ा भाई राम बहादुर मौजपुर में रहता है।

अरुण जीटीबी हॉस्पिटल में अस्थायी रुप से नर्सिंग अर्दली का काम करता था। राम बहादुर अपोलो हॉस्पिटल में फॉर्मेसी सुपरवाइजर है। शराब पीने के बाद आरोपी का अपने पिता से अक्सर झगड़ा होता था, क्योंकि आरोपी चाहता था कि सारी प्रॉपर्टी उसके नाम कर दी जाए। वहीं, मृतक की मंशा थी कि वह ग्राउंड फ्लोर अपनी बेटियों और दूसरी मंजिल अपने बड़े बेटे के नाम कर दें।