Logo
राजधानी दिल्ली के जल संकट को लेकर  AAP के सांसद, विधायक और नेता आज यानी रविवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात करेंगे। इसको लेकर आप की ओर से एलजी को शनिवार को एक चिट्ठी भी लिखी गई थी।

Delhi Water Crisis: राजधानी दिल्ली में जल संकट बढ़ता जा रहा है। इसको लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने है। दोनों ही पार्टियों के नेता एक-दूसरे को पानी संकट के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे है। इसी बीच  AAP के सांसद, विधायक और नेता आज यानी रविवार को उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मुलाकात करेंगे। इससे पहले आप की ओर से उपराज्यपाल को शनिवार को चिट्ठी लिखी गई थी।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की सुबह करीब 11 बजे आप नेता उपराज्यपाल वीके सक्सेना से मिलने जाएंगे। आप नेताओं की यह मुलाकात दिल्ली में लगातार बढ़ रही पानी की समस्या को लेकर होगी। शनिवार को आप की ओर से जो लेटर लिखा गया था। उसमें कहा गया था कि ''जैसा कि आपकी जानकारी में है कि पिछले कुछ दिनों से दिल्ली जल संकट का सामना करना कर रही है। हरियाणा सरकार की ओर से दिल्ली के हिस्से का पूरा पानी नहीं छोड़ा जा रहा है। जिसकी वजह से यह समस्या बढ़ी है। उस पर हीट वेव ने दिल्ली में पानी की मांग को और बढ़ा दिया है। ऐसे में हरियाणा सरकार की ओर से दिल्ली के हक का पूरा पानी नहीं छोड़े जाने के कारण जल संकट और गहरा हो गया है। पानी के मुद्दे को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद, विधायक और वरिष्ठ नेता रविवार की सुबह 11 बजे आपसे मिलने आ रहे हैं। दिल्ली में पानी का गंभीर संकट है और दिल्ली वालों को उनके हक का पानी मिलना चाहिए। लिहाजा, इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा करने के लिए आपसे मिलने आ रहे है। हमें उम्मीद है कि आप इस समस्या का समाधान करेंगे। 

अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल पर दिल्ली की मंत्री आतिशी
दरअसल, दिल्ली सरकार की जल मंत्री आतिशी जल संकट को लेकर धरने पर बैठी हैं। उनका कहना है कि जब तक दिल्ली को उनके हक का पानी नहीं मिल जाता। तब तक उनकी भूख हड़ताल जारी रहेगी। आतिशी ने दो दिन पहले पानी को लेकर अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू की थी।  

5379487