Delhi: राजौरी गार्डन इलाके के एक क्लब में फायरिंग करने वाले गैंगस्टर साहिल को स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है। इसका संबंध नीरज बवाना-नवीन बाली गैंग से बताया गया है। यह बदमाश अमन विहार थाने का बीसी है और पहले दिल्ली-एनसीआर में हत्या के प्रयास, डकैती, आपराधिक धमकी और आर्म्स एक्ट आदि के आठ मामलों में शामिल रहा है। इसके पास से एक एक सिंगल-शॉट पिस्टल और एक कारतूस बरामद हुआ है।

शूटआउट के एक मामले में था फरार

पुलिस के अनुसार, साहिल रमेश एन्क्लेव, नांगलोई का रहने वाला है। वह राजौरी गार्डन इलाके में हुए शूटआउट के एक मामले में फरार था। मंगलवार को रात लगभग 8.30 बजे नारायणा इलाके में आने का इनपुट पुलिस को मिला था। तुरंत टीम गठित कर इलाके में जाल बिछाया गया। पांडव नगर कॉलोनी, बस डिपो के पास जैसे ही वह आया पुलिस ने उसे घेर लिया और सरेंडर करने को कहा, लेकिन बदमाश ने पिस्टल निकाल कर टीम की तरफ तान दी। लेकिन पुलिसकर्मियों ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और उसे काबू कर लिया।

पहले भी दो बदमाशों को किया था गिरफ्तार

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम की ओर से गैंगस्टर, लोकल क्रिमिनल और आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। बीते दिनों भी दिल्ली पुलिस ने नीरज बवाना और नवीन बाली गिरोह के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया था, जो राजधानी में हत्या, हत्या के प्रयास, डकैती और शस्त्र अधिनियम आदि के कई मामलों में शामिल थे।

पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी की पहचान सुबेग सिंह उर्फ शिब्बू और सौरभ उर्फ गौरव के रूप में बताई जा रही थी। यह दोनों दिल्ली के महरौली और लाजपत नगर के रहने वाले हैं। इन दोनों की तलाश लाजपत नगर पुलिस को सरेआम फायरिंग, गोली मारकर घायल करने के मामले में थी।