Neet Paper Leak: नीट पेपर लीक को लेकर विवाद कम होने का नाम नहीं ले रहा है। सीबीआई लगातार मामले में जांच-पड़ताल करने में लगी हुई है। पेपर लीक मामले में कई लोगों पर केस दर्ज हो चुका है और उनके खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है। बिहार-हरियाणा समेत कई ऐसे राज्य हैं, जहां धांधली होने की बात की जा रही है। इस कड़ी में दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस की छात्र शाखा एनएसयूआई या भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ के सैकड़ों सदस्य दिल्ली स्थित एनटीए के मुख्यालय में घुस गए हैं।

स्थिति को काबू करने में जुटी पुलिस

तमाम सदस्य एनटीए के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यालय में घुस गए हैं। यहां तक कि सभी ने अंदर से दरवाजा भी बंद कर दिया है। पेपर लीक को लेकर छात्रों का गुस्सा फूट रहा है। बार-बार सरकार की ओर से आश्वासन दिया जाता है कि अब पेपर लीक नहीं होगा, लेकिन आए दिन यही कहानी सुनने को मिलती है कि पेपर लीक हो चुका है। मुख्यालय के बाहर पुलिस तैनात हो चुकी है। पुलिस लगातार स्थिति को काबू करने में लगी हुई है। इसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि छात्र संघ के सैकड़ों सदस्य एनटीए के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यालय में प्रवेश कर रहे हैं।

'एनटीएन बैन करो के लगाए नारे'

इस घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें देखा जा सकता है कि संघ सैकड़ों छात्र एनटीए के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। सदस्यों का कहना है कि जो काम बीजेपी की सरकार को करना चाहिए, वह काम हम लोग कर रहे हैं। बीजेपी को एनटीए पर ताला लगाना चाहिए, लेकिन यह काम हमलोग कर रहे हैं। छात्रों ने चेतावनी भी दी है कि आज सिर्फ दिल्ली के एनटीए मुख्यालय में ताला लगा है, कल देश भर के एनटीए ऑफिस में ताला लग जाएगा।