Anand Parbat Murder: राजधानी में लोग छोटी-छोटी बातों पर मरने मारने को उतारू हो जाते हैं। ताजा मामला आनंद पर्वत इलाके का है, जहां बहस के बाद एक पड़ोसी ने युवक को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने कुछ ही घंटों के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सूरज और मृतक का नाम कमल बताया गया है। शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

बहस के बाद चाकू से गोदा

पुलिस के अनुसार, पटेल नगर इलाके के पंजाबी बस्ती से युवक को चाकू मारने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें बताया गया कि सूरज नामक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी को चाकू से घोंप दिया। सूचना पाते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, इससे पहले ही कमल को इलाज के लिए पहुंचा दिया था। इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची, तो पाया कि कमल की मौत हो चुकी है। पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि कमल और सूरज दोनों पटेल नगर के पंजाबी बस्ती में पड़ोसी थे। मंगलवार को दोनों में किसी बात को लेकर बहस इतनी बढ़ गई की पहले गाली गलौज हुआ और फिर बात मारपीट तक पहुंच गई। इसी दौरान गुस्से में आकर सूरज ने कमल पर चाकू से हमला कर दिया। मृतक और आरोपी की उम्र लगभग 22 वर्ष के आसपास है। मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।