Delhi Water Crisis:साउथ दिल्ली के कई इलाकों में बुधवार को पानी की सप्लाई बाधित रहेगी। यह जानकारी दिल्ली जल बोर्ड की ओर से दी गई है। दिल्ली जल बोर्ड का कहना है कि क्षेत्र में रखरखाव कार्य के चलते 18 सितंबर को पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी। ऐसे में लोग ज्यादा पानी बर्बाद न करें। पानी को बचाकर रखें।

दरअसल, दिल्ली जल बोर्ड की ओर से यह जानकारी एक्स पर ट्वीट कर दी है। जिसमें बताया गया है कि साउथ दिल्ली के सफदरजंग एंक्लेव, हौज खास और मस्जिद मोठ समेत 13 इलाकों में 12 घंटों के लिए पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी।


दिल्ली जल बोर्ड का कहना है कि डीडीए फ्लैट्स मुनिरका को पानी की आपूर्ति करने वाले डियर पार्क बीपीएस ( Deer Park BPS) की आउटलेट लाइन पर 500 मिमी का पाइल डाला जाएगा। जिसके चलते पानी की सप्लाई को रोका जाएगा।  ऐसे में बुधवार की सुबह 10 बजे से 12 घंटे तक पानी की सप्लाई नहीं होगी।

19 सितंबर की सुबह होगी पानी की सप्लाई 

दिल्ली जल बोर्ड का कहना है कि ग्रीन पार्क, सफदरजंग एन्क्लेव, एसडीए, हौज खास, मुनिरका, किशनगढ़, मस्जिद मोठ, महरौली, आईआईटी, आईएनयू, एम्स, सफदरजंग अस्पताल और डियर पार्क यूजीआर के आसपास के क्षेत्रों में 18 सितंबर की शाम को पानी की आपूर्ति नहीं हो पाएगी। 19 सितंबर की सुबह ही पानी की सप्लाई सुचारू रूप से की जाएगी।