Vivek Bindra Wife Case: पत्नी के साथ घरेलू हिंसा मामले में रविवार को पुलिस ने मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की सोसाइटी में पहुंचकर कई लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने उस जगह का भी निरीक्षण किया, जहां का विवेक बिंद्रा की पत्नी का वीडियो वायरल हुआ था। जांच के दौरान विवेक बिंद्रा वहां मौजूद नहीं थे। इस दौरान नोएडा पुलिस को कई अहम सबूत भी मिले। पुलिस सोसाइटी में पहुंचने के बाद करीब 17 दिन पहले के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की।  

मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर होगी जांच

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि बिंद्रा की पत्नी यनिका की मेडिकल रिपोर्ट मिल गई है और अब मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर जांच होगी। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही विवेक बिंद्रा पर पत्नी के साथ घरेलू हिंसा करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। खबर तो ये भी है कि केस में अब नई धाराएं भी जुड़ सकती हैं। बिंद्रा की पत्नी यनिका के वकील ने बताया कि उन्हें विवेक के खिलाफ कुछ और नए सबूत मिले हैं। उन्होंने कहा कि पीड़िता के अस्पताल से छूटने के बाद वो धाराएं बढ़वाने के लिए पुलिस से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि पता तो ये भी चला है कि इससे पहले भी बिंद्रा ने यनिका के साथ मारपीट की थी।

14 दिसंबर को दर्ज हुई थी FIR

बता दें कि 14 दिसंबर को विवेक बिंद्रा की पत्नी यनिका के भाई ने नोएडा सेक्टर-126 थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी। दर्ज की गई एफआईआर में कहा गया था कि सात दिसंबर की सुबह विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से बहस कर रहे थे। तभी उनकी पत्नी यनिका बीच बचाव करने की कोशिश करने लगी। इस पर विवेक ने उन्हें कमरे में बंद कर दिया और गाली गलौज करते हुए बुरी तरह मारपीट की। इस वजह से उनकी बहन के शरीर पर काफी चोटे आई हैं। यहां तक की कान से सुनाई भी नहीं पड़ रहा है। यनिका के हालत के बारे में जानकारी देते हुए उनके वकील ने कहा कि यनिका की स्थिति अभी स्थिर बनी हुई और उनका इलाज जारी है।  

ये भी पढ़ें:- Vivek Bindra की मुश्किलें बढ़ी, पत्नी से मारपीट मामले में नोएडा पुलिस करेगी पूछताछ