Logo
Amanatullah Khan News: पेट्रोल पंप पर मारपीट मामले में नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। विधायक अपने बेटे के साथ फरार हैं।

Amanatullah Khan News: नोएडा में पेट्रोल पंप पर कर्मचारी से मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे को गिरफ्तार करने के लिए नोएडा पुलिस कवायद तेज कर दी है। इस बीच आज गुरुवार को फिर से पुलिस अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे की तलाश में विधायक के घर पहुंची, लेकिन वह घर पर नहीं मिले। बताया जा रहा है कि विधायक गिरफ्तारी से बचने के लिए फरार हैं। 

नोएडा पुलिस की तीन टीम कर रही जांच 

अमानतुल्लाह खान और उसके बेटे के खिलाफ कोर्ट ने NBW भी जारी किया हुआ है। पूरे केस की जांच में नोएडा पुलिस की तीन टीम लगी हैं। नोएडा पुलिस लगातार कई दिनों से अमानतुल्लाह खान के घर के चक्कर लगा रही है। लेकिन वह घर नहीं मिल रहे हैं। अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे ने अपना मोबाइल फोन भी बंद है।

विधायक और उनके बेटे पर दर्ज है मामला

बता दें कि 7 मई को नोएडा सेक्टर-95 स्थित पेट्रोल पंप पर AAP विधायक के बेटे अनस के मारपीट और गुंडागर्दी करने का वीडियो सामने आया था। इसके साथ ही आरोप है कि कार में बैठे आप विधायक अमानतुल्लाह खान ने मैनेजर कक्ष में कर्मचारियों को धमकाया भी था। मामले में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों की तरफ से मिली शिकायत के बाद नोएडा पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान और उनके बेटे के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 427 के तहत FIR दर्ज की थी।  

गैर जमानती वारंट जारी

इस मामले में नोएडा कोर्ट से आप विधायक अमानतुल्लाह खान, उनके बेटे अनस और एक अन्य आरोपी अबू बकर के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया है। इससे पहले अमानतुल्लाह खान के घर शनिवार को नोएडा पुलिस नोटिस देने पहुंची थी। मगर, विधायक अपने बेटे के साथ कई दिन से घर से गायब हैं। लिहाजा, नोएडा पुलिस ने घर पर नोटिस चिपका दिया था। 

5379487