JLN Stadium News: दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। दरअसल, स्टेडियम के एक कमरे में आग लगने से एक शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई है। पुलिस प्रशासन इस मामले पर चुप्पी साधे है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दमकल विभाग ने स्टेडियम में आग लगने की पुष्टि की है। वहीं, आज गुरुवार को स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम भी होना है।

बुधवार सुबह लगी आग 

जानकारी के मुताबिक, बीते दिन बुधवार सुबह करीब 7:30 बजे स्टेडियम के एक कमरे में आग लगी थी। आग लगने के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंची, कई घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं, इस हादसे में कमरे में बंद एक शख्स की जिंदा जलकर मौत हो गई। हालांकि, पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।  

शख्स को अधिकारी जबरदस्ती रखे हुए थे

मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से बताया गया है कि जिस शख्स की जल कर मौत हुई है, उसे कुछ अधिकारी जबरदस्ती वहां पर रखे थे। उससे काम करवाते थे। शख्स को कमरे में बंद करके रखते थे। आशंका है कि बीते दिन आग लगने के बाद कमरा बंद होने के चलते वह बाहर नहीं भाग सका और जिंदा जलकर मौत हो गई है। हालांकि, अब सवाल यह उठ रहा है कि इतनी बड़ी घटना के बाद भी आखिर अभी तक दिल्ली पुलिस इस मामले पर चुप्पी क्यों साधे हुए है?

ये भी पढ़ें:- ग्रेटर नोएडा के ढाबों में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंची आठ दमकल की गाड़ियां

पीएम मोदी का आज जेएलएन में कार्यक्रम 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में प्रधानमंत्री स्वनिधी योजना के लाभार्थियों को संबोधित करेंगे। पीएमओ ने बीते दिन बुधवार को जानकारी देते हुए कहा कि इसके साथ ही प्रधानमंत्री इस अवसर पर दिल्ली के 5,000 रेहड़ी पटरी वालों सहित देश भर के एक लाख रेहड़ी पटरी वालों को इस योजना के तहत ऋण भी वितरित करेंगे। इसमें दिल्ली के सभी हिस्सों से लगभग 60,000 लोगों की भारी भीड़ के शामिल होने की उम्मीद है।