Greater Noida Petrol Pump Fight: दिल्ली से सटे यूपी के ग्रेटर नोएडा के एक पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों की मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल, यहां पेट्रोल भरवाने आए स्कूटी सवार युवक को पंप के कर्मचारियों ने जमकर धुनाई कर दी। स्कूटी सवार से मारपीट का किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दी। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया है।  

स्कूटी में पेट्रोल भरवाने आया था युवक

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट कोतवाली के बिसरख में स्कूटी में पेट्रोल डलवाने को लेकर युवक और पंप के कर्मचारियों के बीच विवाद हो गया था, जिसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि कर्मचारियों ने इकट्ठा होकर स्कूटी सवार युवक को जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, यह घटना तीन दिन पुरानी है। लेकिन सोशल मीडिया पर अब इस मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए पेट्रोल पंप के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है।

पंप कर्मियों ने मिलकर युवक को पीटा

वायरल वीडियो में देखा साफ देखा जा सकता है कि किसी बात को लेकर स्कूटी सवार और एक कर्मचारी के साथ कहासुनी होती है। फिर अचानक कर्मी इकट्ठा हो जाते हैं। कुछ बहस के बाद सब मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर देते हैं। इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव की भी कोशिश करते हैं, लेकिन कर्मचारी उनकी बात सुनने को तैयार ही नहीं थे और इस घटना का अंजाम दे दिया। वीडियो को देखकर लग रहा है कि इसे पेट्रोल पंप पर कार में ईंधन भरवाने आए किसी शख्स ने बनाया है।

नोएडा में इससे पहले भी हुई मारपीट

बता दें कि इससे पहले 9 मई को भी इसी तरह की एक वीडियो सामने आया था। इस दौरान आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे अनस ने नोएडा सेक्टर-95 में स्थित शहीद रामेंद्र प्रताप सिंह फिलिंग स्टेशन पर सरेआम गुंडागर्दी की थी। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...