Logo
Pitbull Attack in Delhi: दिल्ली के बुराड़ी में पिटबुल कुत्ते ने डेढ़ साल की मासूम पर हमला कर उसे लहूलूहान कर दिया है। इस घटना में मासूम के शरीर की तीन हड्डी टूट गई हैं।

Pitbull Attack in Delhi: देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी से सामने आया है, जहां पिटबुल कुत्ते ने डेढ़ साल की मासूम पर हमला कर उसे लहूलूहान कर दिया है। मासूम के शरीर की तीन जगह से हड्डी टूट गई और डॉक्टर को 18 टांके लगाने पड़े। पिटबुल के अटैक की वजह से बच्ची 17 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रही थी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बावजूद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं, पुलिस कुत्ते के मालिक से समझौता करने पर दबाव बना रही है। 

दिल्ली पुलिस ने दी जानकारी 

दिल्ली पुलिस ने बताया कि यह घटना 2 जनवरी को उस समय हुई थी, जब बुराड़ी के सी ब्लॉक में रहने वाली बच्ची और उसके दादा जागेश्वर मेहता टहलने के लिए अपने घर से निकले थे। इसी दौरान पिटबुल कुत्ते ने बच्ची पर कथित तौर पर हमला कर दिया। इसकी वजह से बच्ची को दो सप्ताह से ज्यादा समय तक राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था। 

ये भी पढ़ें:-Pitbull Attack in Delhi: दिल्ली के रोहिणी में पिटबुल ने मासूम पर किया हमला, आक्रोशित लोग सड़क पर उतरे

कुत्ते के मालिक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं

जागेश्वर मेहता के मुताबिक, हम तीन बार पुलिस के पास गए, लेकिन उन्होंने अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है। कुत्ते के मालिक के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की। आगे उन्होंने कहा कि कुत्ते ने पहले भी एक अन्य पड़ोसी पर हमला किया था। मासूम के दादा की शिकायत पर थाना पुलिस ने बताया कि संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने से पहले वे इस मामले की जांच कर रहे हैं। 

रोहणी में पिटबुल ने मासूम पर किया था हमला 

बता दे कि कुछ दिनों पहले ही रोहिणी में पिटबुल ने एक बच्ची पर हमला किया था। पिटबुल ने बच्ची के दोनों हाथ और पैरों के अलावा शरीर के कई हिस्सों में काट कर उसे जख्मी कर दिया था। परिजनों ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

5379487