Logo
Pitbull Dog Attacked On Girl: दिल्ली-एनसीआर में बीते कई दिनों से कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिटबुल के अटैक की खबरें भी आए दिन सामने आती रहती हैं। ताजा मामला शालीमार गार्डन से सामने आया है।

Pitbull Dog Attacked On Girl: दिल्ली-एनसीआर में कुत्तों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। कभी लावारिस कुत्ते तो कभी पालतु कुत्ते आम लोगों को शिकार बना रहे हैं। कुत्तों के हमले में शिकार होने वालों में बच्चों की संख्या भी कम नहीं है। आए दिन किसी न किसी एरिया से कोई न कोई मासूम कुत्ते का शिकार बन जाता है। ताजा मामला गाजियाबाद के शालीमार गार्डन से सामने आया है, जहां पर 10 साल की बच्ची पर पिटबुल कुत्ते ने हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया है। बच्ची के आंख, मुंह और जांघ के पास काफी गहरा घाव है, जिसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बच्ची को एक से दूसरे अस्पताल किया गया रैफर 

थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र डीएलएफ में रहने वाले नाज मोहम्मद की 10 साल की बेटी आलिया को पालतू कुत्ते पिटबुल ने हमला कर दिया। लोगों ने उसे बड़ी मुश्किल से बचाया। घायल बच्ची को कौशांबी मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। इससे पहले बच्ची को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल और अन्य निजी अस्पताल में ले जाया गया था, जहां पर उसका इलाज नहीं हुआ था। 

इसके बाद बच्ची को मैक्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। यहां पर उसका ऑपरेशन किया गया। कुत्ते के हमला करने से बच्ची के आंख, मुंह और जांघ को बुरी तरह काटकर घायल कर दिया। बता दें कि पिटबुल ने बच्ची को इस तरह से काटा कि बच्ची के गाल का एक हिस्सा भी बुरी तरह जख्मी हो गया। 

बुराड़ी में पिटबुल ने डेढ़ साल की मासूम पर किया था हमला 

इससे पहले दिल्ली के बुराड़ी में पिटबुल कुत्ते ने डेढ़ साल की मासूम पर हमला कर उसे लहूलूहान कर दिया। इस दौरान मासूम की हड्डियां तीन जगह से टूट गई थी और उसे 18 टांके लगाने पड़े थे। बता दें कि मासूम इस वजह 17 दिन तक अस्पताल में एडमिट रही थी।

5379487