Logo
दिल्ली पुलिस ने गोकलपुरी हत्याकांड के आरोपी को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी है।

Delhi Police Encounter: दिल्ली पुलिस ने तीन बाद गोकलपुरी हत्याकांड के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी को एनकाउंटर के बाद दबोचा है। आरोपी ने तीन दिन पहले यानी 24 अगस्त को नीरज अरोड़ा नाम के शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी थी। इसके बाद से पुलिस को इसकी तलाश दी।

गोकलपुरी हत्याकांड का आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी को गोकलपुरी के नाला रोड से गिरफ्तार किया गया है। इसने 24 अगस्त को नीरज अरोड़ा नाम के 44 वर्षीय शख्स की गला रेतकर हत्या कर दी थी। आरोपी की पहचान रवि उर्फ रिंकू के रूप में हुई है। हत्या के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। इस बीच 26 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली की रवि गोकलपुरी में किसी में मिलने आने वाला है।

पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दबोचा

पुलिस ने सूचना के आधार पर ट्रक लगाया। इस दौरान आरोपी ने पुलिस को देखकर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें आरोपी के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। पुलिस तुरंत उसे दबोच लिया और उसे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

आरोपी पहले भी कई हत्या केस में शामिल

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, आरोपी रिंकू का पहले भी आपराधिक इतिहास रहा है, जिसमें तीन हत्या के मामलों सहित कई आरोप शामिल हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने इसके पास से एक पिस्टल और चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की है। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था।

5379487