Delhi News: शाहदरा जिले के आनंद विहार इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है। स्पा और मसाज सेंटर की आड़ में स्पा नाउ, आशीष टावर कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर मार्केट में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने नकली ग्राहक भेजकर इस रैकेट का खुलासा किया है। यहां से एक महिला समेत दो पुरुष को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इस मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। 

पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, उनमें से एक का नाम मदन कुमार है। वह स्पा का मैनेजर है। स्पा का लाइसेंस लोकेश जैन के नाम से जारी है। पुलिस की छापेमारी के समय वह मौजूद नहीं था। पुलिस ने बताया कि पूरे स्पा सेंटर को सील कर दिया गया है और लाइसेंस रद्द करने के लिए संबंधित एसडीएम को सूचना भेजी जाएगी। 

पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने दी जानकारी

शाहदरा जिले के पुलिस उपायुक्त सुरेंद्र चौधरी ने बताया कि 15 जनवरी को स्पेशल स्टफ के इंस्पेक्टर विकास कुमार और अन्य टीम को अवैध धंधे की सूचना मिली थी। इसके तुरंत बाद नकली ग्राहक को कड़कड़डूमा कम्युनिटी सेंटर, आशीष टावर में भेजा गया था। यहां पर स्पा नाऊ करके सेंटर था। नकली ग्राहक ने बातचीत की।

ये भी पढ़ें:- Delhi: होटल में चल रहा था देह व्यापार, आनंद विहार में पुलिस ने मारा छापा, युवती समेत चार गिरफ्तार

लक्ष्मी नगर में देह व्यापार कर रहे 7 लोग गिरफ्तार 

वहीं लक्ष्मी नगर के एक मकान में देह व्यापार हो रहा था। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने यहां छापेमारी की। पुलिस को यहां से चार महिलाएं और तीन पुरुष मिले। पुलिस ने महिलाओं से पूछताछ कर उन्हें छोड़ दिया है जबकि तीनों पुरुष को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक आरोपी पहले से ही ऐसी गतिविधियों में शामिल है। 

देह व्यापार करने वालों का पर्दाफाश

बता दें कि आनंद विहार इलाके में पुलिस ने होटल में देह व्यापार करने वालों का पर्दाफाश किया है। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के नाम मुकेश कुमार, अरुण कुमार और विशाल शर्मा बताया है। इनमें एक होटल का मैनेजर और दूसरा रिसेप्शनिस्ट शामिल है।