Logo
Delhi: दिल्ली पुलिस ने आनंद विहार इलाके के एक होटल में चल रहे देह व्यापार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

Delhi: राजधानी दिल्ली के आनंद विहार इलाके के एक होटल में चल रहे देह व्यापार का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। इस संबंध में पुलिस ने एक युवती समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के नाम विशाल शर्मा, मुकेश कुमार और अरुण कुमार है। इनमें एक होटल का मैनेजर और दूसरा रिसेप्शनिस्ट है।

दो हजार रुपये में हुआ सौदा

डीसीपी शाहदरा रोहित मीणा के अनुसार, 26 दिसंबर को स्पेशल स्टाफ को आनंद विहार इलाके में स्थित होटल रोज स्टे में देह व्यापार की सूचना मिली थी। इसके बाद एक टीम बनाकर छापा मारने का प्लान तैयार किया। पुलिस की टीम ने एक को नकली ग्राहक बनाकर होटल भेजा, जहां सेक्स सर्विस मुहैया कराने के एवज में दो हजार रुपये में सौदा तय हुआ। इसके तुरंत बाद नकली ग्राहक ने पुलिस टीम को सिग्नल दिया और रेडिंग टीम तुरंत होटल पहुंच गई। 

यह भी पढ़ें :- Leopard in Delhi: दो हफ्ते में कई बार दिखा तेंदुआ, दहशत में इस गांव के लोग, वन विभाग को नहीं मिल रहा सुराग

इसके बाद पुलिस ने पहले सभी से पूछताछ की, फिर एक महिला समेत चार लोगों की गिरफ्तार कर लिया। इसके अलावा पुलिस ने होटल को सील कराने के लिए सम्बंधित सिविक एजेंसी को सूचित किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में विशाल शर्मा शाहदरा का रहने वाला और होटल का मैनेजर है। मुकेश राजीव गार्डन गाजियाबाद निवासी है। वहीं, नंद नगरी निवासी आरोपी अरुण कुमार दलाल है। 

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस चारों से पूछताछ कर इनके अन्य साथियों के बारे में पता करने का प्रयास कर रही है। बता दें कि पुलिस ने इससे पहले भी शिकायत के आधार पर कई होटलों में छापा मारा है और लगातार कार्रवाई की है।

CH Govt hbm ad
5379487