Vivek Bindra News: पत्नी से मारपीट मामले में मोटिवेशन स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस ने मोटिवेशनल स्पीकर के खिलाफ अदालत में चार्जशीट दाखिल कर दी है। बता दें कि पत्नी से मारपीट का यह पूरा मामला दो महीने पहले चर्चा में आया था। मामले की जांच के बाद अब पुलिस ने 45 पन्नों की चार्जशीट न्यायालय में दाखिल की है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट, सीसीटीवी फुटेज और विवेक बिंद्रा की मां के बयान के आधार पर चार्जशीट तैयार की है। गौरतलब है कि मोटिवेशनल स्पीकर की पत्नी यमिका के भाई ने 14 दिसंबर को पुलिस में शिकायत कराई थी। इस दौरान विवेक बिंद्रा की काफी किरकिरी हुई थी।

शिकायत में क्या कहा गया

बताते चलें कि विवेक बिंद्रा नोएडा के सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी में रहते है। वे एक मोटिवेशनल स्पीकर हैं। उनके सोशल मीडिया पेज पर अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं। लेकिन दिसंबर में पत्नी के साथ मारपीट के कारण सुर्खियों में आ गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद निवासी वैभव ने सेक्टर 126 में शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायत में कहा गया था कि उनकी बहन यानिका की शादी मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के साथ 6 नवंबर 2023 को हुई थी। इसके बाद यानिका और विवेक बिंद्रा सेक्टर 94 में सुपरनोवा वेस्ट रेजिडेंसी फ्लैट में साथ रह रहे थे। लेकिन शादी के एक महीने बाद विवेक बिंद्रा अपनी मां प्रभा से किसी बात को लेकर झगड़ा कर रहे थे। इसी दौरान यनिका बीच बचाव की कोशिश करने लगीं। 

ये भी पढ़ें:- पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

विवेक बिंद्रा ने बुरी तरह पीटा

इसके बाद बिंद्रा ने यमिका को कमरे में बंद कर बुरी तरह पीटा, साथ ही गाली-गलौज की। इस दौरान यामिका के शरीर में काफी चोटें आई थी। आरोप तो ये भी है कि बिंद्रा ने इस कदर मारपीट की थी कि यमिका के कान का पर्दा फट गया। इसके बाद यनिका का लंबे समय तक दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चला। मामला हाई प्रोफाइल होने के चलते पुलिस हरकत में आई और सोसाइटी में लगे कैमरे के वीडिया और यमिका के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस ने विवेक बिंद्रा के खिलाफ 8 जनवरी को अदालत में चार्जशीट दाखिल की। एसीपी रजनीश कुमार ने इसकी पुष्टी की है।