Delhi Crime: दिल्ली के नांगलोई थाना इलाके में एक होटल के अंदर दो लोगों की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। शनिवार को दोनों शख्स होटल के कमरे में मृत पाए गए। मृतकों की पहचान जितेश और सचिन के रूप में हुई है। नांगलोई पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल में भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

नांगलोई के होटल में मिले दो लोगों के शव 

दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने बताया कि नांगलोई में स्थित एक होटल की तीसरी मंजिल पर एक कमरे में दो लोगों की मौत हो गई हैं। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कमरा अंदर से बंद था। इसके पुलिस दरवाजा तोड़कर कमरे के अंदर दाखिल हुई, तो देखा दो व्यक्तियों के शव संदिग्ध परिस्थिति में पड़े हुए हैं। इनमें से एक शख्स जितेश पानीपत का रहने वाला था, जबकि दूसरा सचिन नांगलोई का रहने वाला था। 

पुलिस को कमरे से मिली नशीली दवाईयां 

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो कमरे से कुछ बोतलें और सिरिंज के साथ कुछ निडिल भी बिखरी हुई मिली है। मोबाइल क्राइम टीम के साथ ही एफएसएल रोहिणी से भी टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कराया गया और सभी गवाहों के बयान दर्ज किए गए। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि ड्रग्स का ओवर डोज लेने की वजह से दोनों मौत की हो गई। लेकिन मौत की असली वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगी। 

मामले की जांच में जुटी पुलिस टीम 

पुलिस ने बताया कि उस कमरे को अभी सील कर दिया गया है। मौके पर मौजूद लोगों के बयान भी दर्ज किए गए। नांगलोई पुलिस 174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई कर रही है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में आगे खुलासा होगा। फिलहाल, आगे की कार्रवाई की जा रही है।