Logo
Divya Pahuja Murder Case: दिव्या पाहुजा मर्डर केस में पुलिस को जिस कार की तलाश थी वो पंजाब के पटियाला से लावारिश हाल में बरामद हुई है।  

Divya Pahuja Murder Case: गैंगस्टर संदीप गाडौली की गर्लफ्रेंड दिव्या पाहुजा की गुरुग्राम के सिटी होटल में हत्या कर शव को बीएमडब्ल्यूए कार में डालकर ले जाने के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल, पुलिस को जिस कार की तलाश थी, वो पंजाब के पटियाला में लावारिश हाल में बरामद हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कार अंदर से लॉक है, हो सकता है कि दिव्या की लाश भी अंदर ही हो। फिलहाल गुरुग्राम पुलिस पटियाला पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

बता दें कि, होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में दिव्या पाहुजा का शव बाहर ले जाने की घटना कैद हुई थी। जिसके बाद से पुलिस कार और दिव्या के शव की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज कर लिया है। होटल मालिक समेत तीन को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

दो जनवरी की गई दिव्या की हत्या

गुरुग्राम के बलदेव नगर निवासी मॉडल दिव्या पाहुजा अपने दोस्त के होटल गुरुग्राम स्थित सिटी पॉइंट के मालिक अभिजीत के साथ दो जनवरी को गई थी। उस रात अचानक दिव्या का मोबाइल बंद हो गया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, लेकिन कुछ भी पता नहीं चल पाया इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पुलिस के हाथ होटल के सीसीटीवी कैमरे का फुटेज लगा।

प्रारंभिक जांच के दौरान सामने आया है कि दो जनवरी की सुबह करीब सवा चार बजे होटल संचालक अभिजीत, युवती और एक अन्य होटल के रिसेप्शन पर पहुंचे, जहां से कमरा नंबर 111 में गए थे। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी की जांच में सामने आया कि रात करीब पौने 11 बजे अभिजीत और एक अन्य व्यक्ति कमरे से एक कंबल में कुछ लपेटकर ले जाता दिखाई दे रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि इसमें दिव्या का शव था, जिसे ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बीएमडब्ल्यू गाड़ी में ले गए।

पटियाला में मिली कार

पुलिस दिव्या की शव की तलाश में गुरुग्राम सहित हरियाणा और पंजाब के अलग-अलग स्थानों पर रेड कर रही थी, लेकिन दो दिन बाद कार पंजाब के पटियाला में खड़ी मिली। मृतक के परिजनों ने पुलिस को शिकायत कर इस वारदात के पीछे अभिजीत के साथ-साथ गैंगस्टर की बहन और अन्य पर आरोप लगाए हैं। एसीपी सिटी मुकेश कुमार ने घटना के बारे में मीडिया को बताया कि पीड़ित परिवार के शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। 

5379487