Logo
Punjabi Bagh Crime: पंजाबी बाग में एक शख्स ने इसलिए आत्महत्या कर ली, क्यों कि उन्हें काफी समय से कोई जॉब नहीं मिल रहा था। चलिए जानते हैं पूरा मामला।

Punjabi Bagh Suicide: दिल्ली के पंजाबी बाग में एक शख्स ने पेड़ पर लटककर अपनी जान दे दी है। इससे परिवार में मातम छा गया है। पुलिस ने जब पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि मृतक पिछले 6 महीने से नौकरी ढूंढ़ रहा था, लेकिन उसे कोई नौकरी नहीं मिल रही थी, इससे वह मानसिक तौर पर काफी परेशान रहने लगा था, शायद इसी कारण से उन्होंने यह कदम उठाया है। मृतक का नाम सुनील कुमार है, जो 44 वर्ष का है।

22 अगस्त से लापता था शख्स

पुलिस के अनुसार पंजाबी बाग इलाके में गुरुवार सुबह एक युवक की पेड़ से लटकी लाश मिली। मृतक का नाम सुनील कुमार पता चला। वह डीडीए फ्लैट, शिवाजी एंक्लेव, राजौरी गार्डन में रहता था और 22 अगस्त से लापता था। इसकी गुमशुदगी भी थाने में दर्ज थी। पीड़ित परिजनों ने पुलिस को बताया कि सुनील पहले प्राइवेट नौकरी करता था। पिछले चार पांच महीने से उसके पास कोई काम नहीं था। उसने कई जगह नौकरी के लिए आवेदन भी किया, लेकिन जॉब नहीं मिली। इस कारण वह मानसिक रूप से परेशान चल रहा था।

फतेहपुर बेरी में भी एक सुसाइड का मामला

वहीं, दूसरी तरफ फतेहपुर बेरी इलाके में भी सुसाइड करने का एक मामला सामने आया है। उस शख्स का नाम अखिलेश उर्फ टीनू है। वह मूल रूप से एटा, यूपी का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि इस घटना की सूचना बुधवार को मिली थी। पुलिस सुल्तानपुर गांव स्थित एक घर की पहली मंजिल पर पहुंची। पड़ोसियों ने बताया कि कई बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई, जिसके बाद दरवाजा तोड़ा गया तो युवक पंखे से लटका मिला। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक सिलेंडर डिलीवरी का काम करता था। 

ये भी पढ़ें:- दिल्ली क्राइम: रणहौला में महिला की गला रेतकर हत्या, साथ में ही रहता था आरोपी, जानें पूरा मामला

5379487