Logo
AAP Target BJP on Rohini Blast: दिल्ली के रोहिणी में ब्लास्ट होने के बाद आप नेता मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज ने बीजेपी पर करारा हमला बोला है। चलिए बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

AAP Target BJP on Rohini Blast: दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े हो रहे हैं। दिल्ली में आए दिन गैंगवार की खबर मिलती है, कभी किसी कार शोरूम पर गोलियां चलाई जा रही है। कल भी वेलकम में 2 पक्षों के बीच भारी गोलीबारी हुई, जिसमें करीब 60 राउंड फायरिंग किए गए थे। अब आज यानी रविवार को रोहिणी में एक स्कूल के सामने बम ब्लास्ट हुआ है। गनीमत रही कि इसमें किसी की जान नहीं गई है। इस घटना को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया और सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिल्ली की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी पर हमला बोला है।

हाथ पर हाथ धरे बैठी है बीजेपी- सिसोदिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज दिल्ली के रोहिणी में CRPF कूल के पास एक बम धमाका हुआ है। त्यौहार के समय जब दिल्ली में हर जगह भीड़ है तब ये बम धमाका चिंता की बात है। मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं कि आज Sunday था वरना उन बच्चों पर क्या गुजरती जो स्कूल अपना भविष्य बनाने के लिए आते हैं। ये BJP की केंद्र सरकार का Failure है, इन्हें दिल्ली की कानून व्यवस्था की कोई चिंता नहीं है। कल भी दिल्ली में 60 राउंड फायरिंग हुई है। गैंगस्टर सरेआम हत्या और वसूली कर रहे हैं, लेकिन BJP हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

भारद्वाज ने भी बीजेपी पर कसा तंज

सिसोदिया ने आगे कहा कि दिल्ली के लोगों ने BJP को कानून ठीक करने की जिम्मेदारी दी थी, लेकिन BJP का सारा ध्यान इस बात पर है कि कैसे दिल्ली के स्कूल-अस्पताल खराब किए जाए, बुजुर्गों की पेंशन, तीर्थ यात्रा समेत सभी काम रोके जाएं। दिल्ली में Gangsters का राज उसी तरह चल रहा है जैसे 90 के दशक में मुंबई में चलता था। दूसरी ओर दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली में कहीं पानी भर जाता है, सड़क खराब हो जाती है तो LG साहब मीडिया को लेकर वहां पहुंच जाते हैं। लेकिन कल वेलकम में दो पक्षों के बीच 60 राउंड फायरिंग हुई, आज बम धमाका हुआ है, लेकिन LG साहब कहां हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में बड़ा धमाका: रोहिणी में CRPF स्कूल के पास ब्लास्ट, आसपास के घरों के टूटे शीशे

5379487