Logo
Arvind Kejriwal News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को सीबीआई मामले में कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत को 25 जुलाई तक के लिए बढ़ा दी है।  

Delhi Excise Policy Case: दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को CBI केस में राउज एवेन्यू कोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कोर्ट ने आज शुक्रवार को उनकी न्यायिक हिरासत  25 जुलाई तक बढ़ा दी है। साथ ही कोर्ट ने सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ दायर पूरक आरोप पत्र की एक प्रति उनके वकील को उपलब्ध कराई। सीएम  को तिहाड़ जेल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया था। कोर्ट ने केजरीवाल के खिलाफ दायर आरोप पत्र पर पहले ही संज्ञान ले लिया है। अदालत ने ईडी को निर्देश दिया कि वह AAP की ओर से पेश हुए पंकज गुप्ता को आरोप पत्र की एक प्रति उपलब्ध कराए।

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने आज ही कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत दी थी। हालांकि, केजरीवाल के खिलाफ दूसरा मामला CBI देख रही है, जिसमें वह अभी जेल में हैं। इसलिए जमानत मिलने के बाद भी वह अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएंगे। इसी मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी हिरासत बढ़ा दी है। 

संजय सिंह की प्रतिक्रिया

सुप्रीम कोर्ट से  सीएम को जमानत मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है। इस बीच AAP ने सीएम केजरीवाल की तस्वीर एक्स पर साझा करते हुए लिखा कि सत्यमेव जयते। वहीं, राज्यसभा सांसद संजय सिंह पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है। सिंह ने एक्स पर लिखा कि झूठा केस लगाकर सच को कब तक कैद में रखोगे। प्रधानमंत्री जी पूरा देश आपकी तानाशाही को देख रहा है। ED कोर्ट हो या सुप्रीम कोर्ट सब मानते हैं को ED ने झूठा फंसाया गया है। सुप्रीम कोर्ट का फ़ैसला सत्य की जीत है। लिंक पर क्लिक कर खबर को विस्तार से पढ़िए...

5379487