Delhi Crime: दिल्ली के केशवपुरम इलाके में 25 लाख रुपये की लूट की वारदात सामने आई है। आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों से पुलिस को इसकी सूचना मिली। शिकायतकर्ता के बयान और घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

केशवपुरम में बंदूक की नोंक पर 25 लाख की लूट 

दिल्ली पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार शाम केशवपुरम इलाके में प्रेरणा चौक पर शाहदरा अनाज मंडी फर्म कैशियर के साथ 25 लाख रुपये की लूट की सूचना पुलिस को मिली थी। उन्होंने आगे बताया कि पीड़ित योगेश शाहदरा इलाके में परिवार के साथ रहते हैं। उनका कॉपर का काम है। पीड़ित ने बताया कि वह और उसका साथी आशीष उर्फ छोटू दोनों लॉरेंस रोड इंडस्ट्रियल एरिया से कैश कलेक्शन करने के लिए गए थे। इसके बाद दोनों शाहदरा जा रहे थे। तभी दो बाइक पर चार बदमाश आए, जिनमें से एक बंदूक की नोक पर उनके साथ लूट की और वारदात को अंजाम दिया और मौके से रुपयों से भरा लेकर फरार हो गए। 

सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू हुई

पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा रहा है कि आरोपियों के भागते समय एक पुलिसकर्मी सामने से आ रहा था, जिसे देखकर आरोपी रॉन्ग साइड से भाग गए। पुलिस आरोपियों के बाइक के नंबर की भी पहचान करने में जुटी हुई है ताकि जल्द उन तक पहुंचा जा सके। इस मामले में शिकायतकर्ता के अलावा फर्म मालिक से भी पूछताछ की गई।