Sanjay Singh Counter Agniveer Yojana: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने एक बार फिर अग्निवीर योजना की जमकर आलोचना की है। आप नेता हमेशा से अग्निवीर योजना को गलत बताते रहे हैं और इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते रहे हैं। अब एक बार फिर संजय सिंह अग्निवीर योजना का जिक्र करते हुए भड़क उठे हैं और बीजेपी के साथ-साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला भी बोला है।

'पहले 5 साल के बाद युद्ध पर भेजे जाते थे सैनिक'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आप नेता ने कहा कि नरेंद्र खुद 73 साल की उम्र प्रधानमंत्री बने हैं और भारत की सीमा की रक्षा करने वाले सैनिकों को 4 साल सरहद पर नौकरी कराकर रिटायर कर रहे हैं। अगर सैनिक को युवा बनाना चाहते हैं, तो भारत की राजनीति को भी युवा बनाइए। पीएम मोदी देश को सिर्फ गुमराह करना चाहते हैं। पहले सैनिकों की एक साल की ट्रेनिंग होती थी, फिर वे 5 साल फील्ड पर ड्यूटी करते थे, तब किसी युद्ध की स्थिति में भेजा जाता था। अब सैनिकों को सिर्फ 4 साल में रिटायर किया जा रहा है। सैनिकों की ट्रेनिंग एक साल से घटाकर 6 महीने कर दिया गया है, जो कि सरासर गलत है।

'देश के साथ गद्दारी किया जा रहा'

संजय सिंह ने कहा कि अग्निवीर योजना देश के युवाओं के पेट और पीठ पर लात मारने की योजना है। पीएम मोदी ने इस योजना को लाकर देश के साथ गद्दारी करने का काम किया है। उन्होंने देश की सीमा से और सुरक्षा से समझौता किया है। अगर ऐसा नहीं है, तो आप बीजेपी के सांसदों के बेटे को अग्निवीर क्यों नहीं बना देते हैं।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली एयरपोर्ट से 6 किलो कोकीन बरामद: खिलौने में छुपाकर ले जा रहा था यात्री, विदेशी नागरिक हुआ गिरफ्तार

ये भी पढ़ें:- Union Budget 2024: 'बढ़ा दो, अगला नंबर तुम्हारा ही होगा' संजय सिंह ने की जेल की बजट बढ़ाने की मांग