Logo
Politics on Kejriwal Health: आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने बीजेपी के उन तमाम नेताओं को बड़ी चेतावनी दे दी है, जो केजरीवाल के खिलाफ झूठी खबरें फैला रहे हैं कि वह जानबूझकर बीमार हो रहे हैं।

Politics on Kejriwal Health: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले मामले में जेल में हैं। इन दिनों केजरीवाल की तबीयत बिगड़ने पर खूब राजनीति हो रही है। आम आदमी पार्टी लगातार दावा कर रही है कि केजरीवाल की तबीयत बेहद खराब होते जा रही है, इससे उसकी जान को खतरा है। दूसरी ओर बीजेपी और दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना सीएम केजरीवाल पर आरोप लगा रहे हैं कि वह जानबूझकर कम कैलोरी ले रहे हैं, ताकि उसकी तबीयत खराब हो जाए और वह जेल से बाहर आ जाए। इस पर आप नेता संजय सिंह ने बीजेपी नेताओं को कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है।

'केजरीवाल के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही BJP'

संजय सिंह ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी अरविंद केजरीवाल के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रही है और सीएम को मारने की साजिश रच रही है। कोई भी व्यक्ति खुद को बचाने के लिए अपनी जान से खिलवाड़ नहीं करेगा। इसके साथ ही आप नेता ने पूरा डाटा बताया किस-किस दिन केजरीवाल का शुगर लेवल 50 के आसपास रहा है। केजरीवाल के खिलाफ बार-बार झूठी खबरें फैलाई जा रही है कि वह जानबूझकर अपनी तबीयत खराब कर रहे हैं। हम ऐसे बीजेपी नेताओं के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज करेंगे।

'धारा 307 के तहत करेंगे मुकदमा'

आप नेता ने कहा कि अगर आप किसी के मेडिकल रिपोर्ट के बारे में गलत जानकारी दे रहे हैं, तो यह हत्या का प्रयास है। इसलिए मैं बार-बार बोल रहा हूं कि सीएम केजरीवाल की हत्या की साजिश रची जा रही है। इस साजिश में पीएम मोदी से लेकर, दिल्ली के एलजी वीके सक्सेना और जेल प्रशासन भी शामिल हैं। केजरीवाल के बारे में यह हम नहीं कह रहे हैं, उनकी मेडिकल रिपोर्ट बता रही है कि केजरीवाल गंभीर परिस्थितियों से जूझ रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ 307 का मुकदमा होना चाहिए, जो इस तरह की झूठी खबरें फैला रहे हैं यह केजरीवाल की साजिश है।

ये भी पढ़ें:- AAP नेता सोमनाथ भारती का बड़ा आरोप: कहा- दिल्ली में बीजेपी ने साजिश रचकर जीत हासिल की, चुनाव आयोग भी शामिल रहा

ये भी पढ़ें:- दिल्ली में फेरबदल का सिलसिला जारी: अब फायर सर्विस में ट्रांसफर, दो दिन में 20 से ज्यादा अधिकारियों के तबादले

5379487